लाइव टीवी

अक्षय कुमार करना चाहते थे MS Dhoni The Untold Story, चार साल पूरे होने पर सुशांत के दोस्त ने बताया ये किस्सा

Updated Oct 01, 2020 | 07:36 IST

धोनी की बायोपिक एम.एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी को चार साल पूरे हो गए हैं। सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त ने इस फिल्म से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है। यह फिल्म पहले अक्षय कुमार करना चाहते थे।

Loading ...
MS Dhoni The Untold Story
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म एम.एस धोनी को चार साल पूरे हो गए हैं।
  • चार साल पूरे होने पर सुशांत के दोस्त ने एक किस्सा शेयर किया है।
  • सुशांत के कॉलेज फ्रेंड ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म एमएस. धोन द अनटोल्ड स्टोरी को चार साल पूरे हो गए हैं। ये फिल्म सुशांत के करियर का टर्निंग प्वाइंट रही थी। धोनी के किरदार में उतरने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की थी। अब सुशांत के कॉलेज फ्रेंड ने फिल्म का दिलचस्प किस्सा सुनाया है। 

सुशांत के कॉलेज फ्रेंड ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा- 'लगातार 10 महीने तक हमने कई घंटे तक साथ में प्रैक्टिस करते थे। पहले अपना क्रिकेट कौशल को सुधारने के लिए और दूसरा धोनी के व्यवहार को कॉपी करने के लिए। 

सुशांत के दोस्त ने किस्सा शेयर करते हुए कहा-'मुझे लगता है कि हम अपने प्रैक्टिस के सातवें महीने में थे, एक बार मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन में सुशांत सीधे बल्ले से शॉट लगा रहा था। उसे रणजी के प्लेयर बॉलिंग कर रहे थे। तभी एक शख्स वहां बालकनी में बैठा सुशांत को ध्यान से देख रहा था।' 

चौंक गया वह शख्स 
सुशांत के दोस्त ने कहा कि- 'बाद में, एक आदमी आया और उसने किरण मोरे सर से पूछा कि ये शख्स किस राज्य के लिए खेलता है। मोरे सर ने हंसते हुए कहा कि ये सुशांत है, जो फिल्म में धोनी का किरदार निभा रहे हैं। ये सुनकर वह चौंक गया।'

सुशांत के कॉलेज फ्रेंड आखिर में कहते हैं-'दोनों के बीच में कुछ देर काफी अच्छी बातें हुई। मैंने सुशांत के कान में कहा- 'क्या दिन आ गए हैं आज हम खेल रहे हैं और सचिन देख रहा है।' सुशांत मुस्कुराया और कहने लगा- यही तो असली सफलता है, आपके बचपन के हीरो आपके प्रशंसक बन जाएं।' 

अक्षय कुमार करना चाहते थे रोल 
एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी में धोनी का किरदार पहले अक्षय कुमार निभाना चाहते थे। अक्षय कुमार ने एक इंटरव्यू में बताया कि- उन्होंने डायरेक्टर नीरज पांडे से कहा था कि इस फिल्म में उन्हें रखें। नीरज पांडे ने अक्षय कुमार से कहा कि वह धोनी की तरह नहीं दिखते हैं।


फिल्म की तैयारी के दौरान सुशांत धोनी से तीन बार मिले थे। पहली मुलकात में सुशांत ने धोनी को केवल सुना था। दूसरी मुलाकात में सुशांत ने धोनी से सवाल किए। तीसरी मुलाकात शूटिंग शुरू होने से पहले हुई। धोनी ने खुद बताया था कि सुशांत उनसे उनकी लाइफ से जुड़े कई सवाल पूछते थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।