लाइव टीवी

मुंबई पुलिस कमिश्‍नर बोले-13 जून को नहीं हुई थी सुशांत के घर पार्टी, हम हर पहलू की कर रहे जांच

Updated Aug 03, 2020 | 13:48 IST

सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या की जांच को लेकर सवालों से घिरी मुंबई पुल‍िस ने अपना बचाव करते हुए पक्ष रखा। मुंबई पुल‍िस ने बाकायदा प्रेस वार्ता कर बताया कि वह पूरी गंभीरता से इस केस की छानबीन कर रहे हैं।

Loading ...
Sushant Singh Rajput suicide case
मुख्य बातें
  • 14 जून को सुशांत स‍िंंह राजपूत ने कर ली थी आत्‍महत्‍या
  • घर में ही फंदे से लटककर दे दी थी सुशांत ने जान
  • जांच में जुटी मुंबई पुल‍िस और बिहार पुल‍िस

सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या की जांच को लेकर सवालों से घिरी मुंबई पुल‍िस ने अपना बचाव करते हुए पक्ष रखा। मुंबई पुल‍िस ने बाकायदा प्रेस वार्ता कर बताया कि वह पूरी गंभीरता से इस केस की छानबीन कर रहे हैं। संदिग्‍ध व्‍यक्तियों से पूछताछ जारी है। अभी तक 56 लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं और किसी को भी क्‍लीन चिट नहीं दी गई है। 

सुशांत के घर के सभी लोगों से भी पूछताछ हो चुकी है। उन्‍होंने कहा कि इन 56 लोगों में रिया वक्रवर्ती भी शामिल हैं। उनके स्‍टेटमेंट दो बार रिकॉर्ड किए गए हैं और कई बार उन्‍हें पूछताछ के लिए बुलाया जा चुका है। सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए मुम्बई के पुलिस आयुक्त परम बीर सिंह ने सोमवार को कहा कि मरहूम सुशांत सिंह राजपूत के घर पर 13 जून को कोई पार्टी नहीं हुई थी। 14 जून को सुशांत के कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

परम बीर सिंह ने कहा, मुम्बई पुलिस इस मामले की गम्भीरता से जांच कर रही है। हम हर एक कोण खंगाल रहे हैं। हमने इस सिलसिले में सुशांत के परिजनों, दोस्तों, डॉक्टर एवं अन्य लोगों के बयान लिए हैं। इसके अलावा हमने सुशांत के बैंक खातों से ट्रांजेक्शन को भी खंगाला है। यह पूछे जाने पर कि जैसा कि सोशल मीडिया पर काफी जोर-शोर है कि इस मामले में महाराष्ट्र की कोई बड़ी राजनीतिक हस्ती शामिल लगती है, इस पर सिंह ने कहा कि अब तक की जांच से ऐसा कोई तथ्य सामने नहीं आया है।

बिहार पुल‍िस जांच में जुटी

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत की आत्‍महत्‍या मामले की जांच में अब बिहार पुल‍िस भी जुटी हुई है। ब‍िहार पुल‍िस की टीम कुछ द‍िन पहले ही मुंबई पहुंची और हर पहलू की जांच में लग गई। सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के बाद बिहार पुल‍िस हरकत में आई है। शिकायत के आधार पर सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं र‍िया चक्रवर्ती की तलाश जारी है। वहीं पुल‍िस ने उनके फ्लैट पर जाकर आत्‍महत्‍या की घटना को र‍िक्रिएट किया। 

संजय राउत बोले- मुंबई पुल‍िस पर भरोसा रखें

सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले में शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि मुंबई पुलिस हर तरीके से सक्षम है। अगर मुंबई पुलिस जांच कर रही है तो उनके ऊपर विश्वास रखना चाहिए। जो लोग सरकार में नहीं हैं या सरकार से संबंधित नहीं है उनका जांच के बारे में टिप्पणी करना ठीक नहीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।