लाइव टीवी

Patal Lok Memes: 'मैंने वॉट्सऐप पर पढ़ा था', फेक न्यूज पर मुंबई पुलिस ने शेयर किया पाताल लोक का मीम

Updated May 17, 2020 | 15:56 IST

Patal Lok Memes: अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज पाताल लोक पर कई मीम्स बन रहे हैं। अब मुंबई पुलिस ने भी सोशल मीडिया पर इस सीरीज के पॉपुलर डायलॉग से जुड़ा एक मीम शेयर किया है।

Loading ...
Patal Lok
मुख्य बातें
  • अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज पाताल लोक को काफी पसंद किया जा रहा है।
  • वेब सीरीज से जुड़े कई मीम्स भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।
  • मुंबई पुलिस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल में वेब सीरीज का एक सीन शेयर किया है।

मुंबई. अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस की वेब सीरीज पाताल लोक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस वेब सीरीज पर कई मीम्स वायरल हो रहे हैं। अब मुंबई पुलिस ने इससे जुड़ा एक मीम अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। 

मुंबई पुलिस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल में वेब सीरीज का एक सीन शेयर किया है। फोटो में इंसपेक्टर हाथीराम चौधरी (जयदीप अहलावत) अपने साथ पुलिस ऑफिसर इमरान अंसारी को स्वर्ग लोक, धरती और पाताल लोक के बारे में बता रहे हैं। 

हाथीराम कहते हैं- 'वैसे तो ये शास्त्रों में लिखा है, लेकिन मैंने वॉट्सऐप पर पढ़ा है।' मुंबई पुलिस ने इस सीन को शेयर करते हुए लिखा- 'जब फेक न्यूज फैलाने वालों से पूछा जाता है कि तुमने ये कहा पढ़ा? वह कुछ ऐसा जवाब देते हैं।'

विराट कोहली ने शेयर की थी फोटो 
अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज पाताल लोक की तारीफ उनके पति विराट कोहली ने भी की है। विराट ने सोशल मीडिया पर लिखा- 'इस बेहतरीन वेब सीरीज की प्रोड्यूसर से शादी करने का ये फायदा रहा कि मैंने बहुत पहले ही इसे देख लिया था।'

विराट कोहली ने कहा- 'मुझे पाताल लोक बहुत पसंद आई। क्लीन स्लेट फिल्म्स (अनुष्का शर्मा का प्रोडक्शन हाउस) ने बेहतरीन काम किया है। मुझे अनुष्का पर गर्व है। उन्होंने एक ऐसी सीरीज को प्रोड्यूस किया। अपनी टीम पर भरोसा जताया।' 

ऐसी है वेब सीरीज की कहानी 
पाताल लोक दिल्ली के एक पुलिसवाले  हाथीराम चौधरी (जयदीप अहलावत)  की कहानी है। हाथीराम चौधरी दिल्ली के बाहरी इलाके जमुनापार थाने में तैनात है। हाथीराम का मानना है दुनिया तीन लोकों में बंटी हुई है-स्वर्ग लोक, धरती लोक और पाताल लोक। 

स्वर्ग लोक जहां बड़े और अमीर लोगों का डेरा है। दूसरा धरती लोक-जहां उसके जैसे लोग रहते हैं। तीसरा पाताल लोक जहां कीड़े मकौड़े रहते हैं । पाताल लोक में हाथीराम की पोस्टिंग हुई है।  हाथीराम की जिंदगी तब बदल जाती है जब उसे जर्नलिस्ट संजीव मेहरा के मर्डर की साजिश का केस लग जाता है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।