लाइव टीवी

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या: पुलिस ने करण जौहर के करीबी को किया समन, कंगना बोलीं- 'जांच को मजाक मत बनाओ'

Updated Jul 26, 2020 | 18:50 IST

Sushant Singh Rajput Suicide: सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में पुलिस अभी तक 35 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी हैं। अब पुलिस ने इस मामले में करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ को समन किया है।

Loading ...
Karan Johar, Kangana Ranaut
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या के मामले में पुलिस ने करण जौहर के करीबी के पूछताछ के लिए बुलाया।
  • पुलिस ने धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता को समन किया है।
  • कंगना रनौत ने इस पर निशाना साधा है।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस की मुंबई पुलिस हर एक एंगल से जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस अभी तक इस मामले में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों से पूछताछ कर चुकी है। अब पुलिस ने करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ को समन किया है। 

ANI की रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता को पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया है। सुशांत धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ड्राइव में नजर आए थे। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। 

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद सोशल मीडिया पर करण जौहर फैंस के निशाने पर हैं। सुशांत के फैंस ने आरोप लगाया है कि बॉलीवुड में नेपोटिज्म के लिए काफी हद तक करण जौहर जिम्मेदार हैं। सुशांत इसी से तंग आकर डिप्रेशन में थे। 

कंगना ने साधा निशाना 
मुंबई पुलिस द्वारा करण जौहर के मैनेजर को समन करने पर कंगना रनौत की टीम ने निशाना साधा है। कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर लिखा- करण जौहर के मैनेजर को समन किया गया लेकिन, आदित्य ठाकरे के बेस्ट फ्रेंड करण जौहर को समन नहीं किया। मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की जांच का मजाक मत बनाओ।' 

दूसरे ट्वीट में कंगना ने लिखा- 'मुंबई पुलिस कैसे बेशर्मी से समन करने में भी नेपोटिज्म दिखा रही है। कंगना को समन किया गया उन्हें मैनेजर को नहीं किया गया। सीएम के बेस्ट फ्रेंड के मैनेजर को समन किया जाता है। क्यों? साहेब को परेशानी न हो इस वजह से।         

महेश भट्ट से भी होगी पूछताछ 
ANI से बातचीत में महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा था- 'सुशांत आत्महत्या मामले में करीब 37 लोगो को जांच पड़ताल के लिए बुलाया गया है। कल महेश भट्ट का भी बयान लिया जाएगा.. कंगना का भी बयान लिया जाएगा...।    

अनिल देशमुख ने कहा- 'करन जौहर के मैनेजर को बुलाया है और उसके बाद अगर जरूरत महसूस हुई तो उन्हे भी बुलाएंगे।' इससे पहले अनिल देशमुख ने सीबीआई जांच की मांग को ठुकरा दिया था। उन्होंने कहा था कि पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।