लाइव टीवी

Munna Bhai 3: अगले हफ्ते मुन्ना भाई 3 पर शुरू होगा काम, लीड रोल के लिए इस एक्टर का नाम आया सामने

Updated Feb 04, 2020 | 17:29 IST

Munna Bhai 3: मुन्ना भाई 3 को लेकर लंबे वक्त से चर्चा है, लेकिन अब तक फिल्म को लेकर कोई ठोस जानकारी नहीं आई थी। हाल ही में फिल्म के प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा ने इस फिल्म को लेकर पुष्टि की है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Vidhu Vinod Chopra confirms Munna Bhai 3 on cards
मुख्य बातें
  • मुन्ना भाई 3 को लेकर जल्द शुरू होगा काम
  • संजय दत्त ही निभाएंगे फिल्म में लीड किरदार
  • विधु विनोद चोपड़ा ने दी जानकारी

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस जबरदस्त हिट रही थी। इसके बाद इसी सीरीज की दूसरी फिल्म लगे रहो मुन्ना भाई को भी दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिला। लंबे वक्त से मुन्ना भाई 3 को लेकर चर्चा है, लेकिन अब तक इसे लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई। 14 साल से फैंस इस सीरीज की तीसरी फिल्म के इंतजार में हैं। तो अब आपके लिए एक खुश खबरी है, क्योंकि अगले हफ्ते से मुन्ना भाई 3 पर काम शुरू होने वाला है।

हाल ही में फिल्म के प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा ने इसकी पुष्टि की। उन्होंने फिल्मफेयर से बातचीत में मुन्ना भाई 3 का जिक्र किया। उन्होंने बताया कि मुन्ना भाई 3 पर चर्चा चल रही है और अगले हफ्ते से वे इस पर काम शुरू कर देंगे। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि संजय दत्त फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे। हालांकि बाकी कलाकारों पर अभी फैसला लेना बाकी है।

चोपड़ा ने कहा कि मुन्ना भाई 3 संजय (दत्त) के साथ होगी और उम्मीद करते हैं कि वे सभी (पूरी कास्ट) इसमें हो। मैं 10 फरवरी से इस पर काम शुरू करूंगा। हमें सही आइडिया मिल गया है, लेकिन अभी उस पर काम करना होगा। मैं ये नहीं कह सकता कि इसे बनाने में कितना वक्त लगेगा, लेकिन मैं इसे बनाना चाहता हूं।

बता दें कि मुन्ना भाई सीरीज में लीड रोल संजय दत्त ने निभाया था और सर्किट के रूप में अरशद वारसी दिखे थे। इन दोनों ही किरदारों को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला और इस सीरीज की दोनों फिल्में हिट रही। मुन्ना भाई एमबीबीएस जहां साल 2003 रिलीज हुई थी, वहीं लगे रहो मुन्ना भाई साल 2006 इसमें आई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।