लाइव टीवी

Nachunga Aise Teaser: डिजिटल डेब्यू को तैयार कार्तिक आर्यन, शानदार डांस करते आए नजर

Updated Dec 24, 2020 | 07:35 IST

Nachunga Aise Teaser: बॉलीवुड एक्‍टर कार्तिक आर्यन ड‍िजिटल डेब्‍यू के लिए तैयार हैं। वह एक एनिमेटेड म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं जिसका टीजर जारी कर दिया है।

Loading ...
Kartik Aaryan

Nachunga Aise Teaser: बॉलीवुड एक्‍टर कार्तिक आर्यन ड‍िजिटल डेब्‍यू के लिए तैयार हैं। वह एक एनिमेटेड म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं जिसका टीजर जारी कर दिया है। इस गाने के बोल 'नाचूंगा ऐसे' हैं। ओम राउत के निर्देशन में बने इस म्‍यूजिक वीडियो में कार्तिक आर्यन का एनिमेटेड अवतार नजर आएगा। टीजर में कार्तिक आर्यन अपने शानदार मूव्‍स दिखाते नजर आ रहे हैं। 

'नाचूंगा ऐसे' का टीजर खुद कार्तिक आर्यन ने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है। इसी के साथ उन्‍होंने ल‍िखा- सनोर, सेनोरिटा, सुनीता और संगीता सब नाचेंगे, 'नाचूंगा ऐसे' टीचर।' टीजर में कार्तिक आर्यन सड़क पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। कार्तिक का यह अंदाज हमेशा की तरह कुछ अलग है और फैंस को रोमांचित करता है। 

हाल ही में नई फ‍िल्‍म की हुई घोषणा 

कार्तिक आर्यन अपने करियर में कई सफल रोमांटिक कॉमेडी फिल्में करने के बाद अब कुछ नया ट्राय करने वाले हैं। कार्तिक आर्यन अब एक्शन थ्रिलर जोन में हाथ आजमाने वाले हैं। इसी कड़ी में वो अपनी पहली फिल्म धमाका लेकर आ रहे हैं जो कि एक थ्रिलर मूवी है। बीते महीने अपने जन्‍मदिन पर कार्तिक आर्यन ने इस फ‍िल्‍म की घोषणा की।

निभाएंगे पत्रकार का रोल

फिल्म धमाका के जरिए कार्तिक आर्यन पहली बार माधवानी के साथ काम करने जा रहे हैं। जो कि हॉटस्टार की फेमस वेब सीरीज आर्या और फिल्म नीरजा की सफलता के लिए जाने जाते हैं। कार्तिक आर्यन ने बताया कि इसमें मुंबई में एक आतंकवादी हमले को कवर करने वाले पत्रकार की भूमिका निभाने के लिए काफी उत्साहित हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन के पास तीन बड़ी फिल्में हैं। इसमें दोस्ताना 2, भूल भुलैया 2 और Ala Vaikunthapuramaloo रीमेक है जिसे वो रोहित धवन के साथ करने वाले हैं। कोरोना की स्थिति ठीक होते ही उनकी फिल्मों की शूटिंग शुरू हो जाएगी और टीम सही शेड्यूल के साथ सभी प्रोजेक्ट्स को पैक करेगी। इसके अलावा कार्तिक की कई नए प्रोजेक्ट्स को लेकर बात भी चल रही है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।