लाइव टीवी

नफीसा अली सोढ़ी को गोवा सरकार ने दी मदद, एक्ट्रेस की भतीजी निकली कोरोना वायरस पॉजिटिव

Updated Apr 03, 2020 | 18:23 IST

Nafisa Ali Sodhi Receives Help In Lockdown: कैंसर सर्वाइवर रहीं नफीसा ने बताया था कि कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच वो गोवा में हैं। यहां रोजाना की जरूरी चीजें और दवाइयाँ ना मिलने से उन्होंने परेशानी व्यक्त की थी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
नफीसा अली सोढ़ी।
मुख्य बातें
  • नफीसा अली सोढ़ी फिलहाल कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच गोवा में हैं।
  • नफीसा को यहां रोजाना की जरूरी चीजों से साथ दवाइयाँ ना मिलने की परेशानी हो रही थी।
  • अब गोवा सरकार ने नफीसा के लिए मदद का हाथ बढ़ाया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस नफीसा अली सोढ़ी ने हाल ही में गोवा में फंसे होने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी। कैंसर सर्वाइवर रहीं नफीसा ने बताया था कि कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच वो गोवा में हैं। यहां रोजाना की जरूरी चीजों से साथ दवाइयाँ ना मिलने से नफीसा ने परेशानी व्यक्त की थी।
नफीसा अली सोढ़ी ने कहा था कि गोवा में पिछले छह दिन से किराने की दुकानें बंद हैं। चूंकि वो कैंसर सर्वाइवर हैं इसलिए उन्हें उचित समय पर दवा और भोजन की आवश्यकता होती है। लॉक डाउन की वजह से वो अपनी दवाएं नहीं ले पा रही थीं क्योंकि दुकानें बंद हो गई थीं। उन्होंने कहा, 'मैं मोरजिम में हूं और यहां के लोग भयानक समय फेस कर रहे हैं। केवल पंजिम में ठीक स्थिति है। मेरा दिल हर किसी के लिए परेशान है।' 


सोशल मीडिया पर परेशानी बताने के एक दिन बाद ही नफीसा अली सोढ़ी को गोवा सरकार से मदद मिल गई है। सीएमओ नफीसा के पास पहुंचे और उन्हें मदद का आश्वासन दिया है। साथ ही स्थानीय घटना कमांडर ने उसके साथ संपर्क स्थापित किया है और आवश्यक मदद सुनिश्चित की है। 


नफीसा अली को परेशानी का तुरंत निदान के लिए एक्शन लिए जाने पर खुशी है और इसीलिए उन्होंने ट्विटर पर अधिकारियों को धन्यवाद दिया है। वैसे नफीसा अली सोढ़ी तो अब सुरक्षित और स्वस्थ है लेकिन बेंगलुरु में उनकी भतीजी कोरोनो वायरस से पीड़ित है। स्विटजरलैंड से वापस आई नफीसा की भतीजी को टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। वो फिलहाल अस्पताल में हैं और उनका रिकवरी रेट बेहतर है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।