लाइव टीवी

NCB के सूत्रों का दावा- 'Aryan Khan और Ananya Pandey के बीच नहीं हुई गांजा के बारे में बात'!

Updated Oct 22, 2021 | 20:37 IST

Ananya Pandey NCB: ड्रग्स मामले में आर्यन खान की खास दोस्त अनन्या पांडे से एनसीबी पूछताछ कर रही है। रिपोर्ट्स में दावा किया है कि दोनों के बीच गांजा या वीड को लेकर कोई बात नहीं हुई थी।

Loading ...
Aryan Khan, Ananya Pandey
मुख्य बातें
  • नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो एक्ट्रेस अनन्या पांडे से पूछताछ कर रही हैं।
  • आर्यन और अनन्या पांडे के बीच वीड या गांजा को लेकर कोई वॉट्सऐप चैट नहीं हुई। 
  • आर्यन खान और अनन्या पांडे की चैट्स को एनसीबी ने काफी खंगाला है।

मुंबई. ड्रग्स मामले में आर्यन खान की दोस्त और एक्ट्रेस अनन्या पांडे से एनसीबी लगातार पूछताछ कर रही हैं। हालांकि, सूत्रों के मुताबिक आर्यन और अनन्या के बीच वीड या गांजा को लेकर कोई वॉट्सऐप चैट नहीं हुई। 

सूत्रों के मुताबिक, आर्यन और अनन्या पांडे के बीच वॉट्सऐप चैट में गांजा या वीड से जुड़ी कोई भी बात नहीं हुई है। दोनों की चैट्स को एनसीबी ने काफी खंगाला है। अनन्या पांडे से किसी दूसरे मामले में पूछताछ की जा रही है, लेकिन, एनसीबी के अधिकारियों ने फिलहाल इस पर ज्यादा कुछ भी कहने से साफ इंकार कर दिया है।  

शुक्रवार को हुई थी पूछताछ
आपको बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि दोनों स्टारकिड्स के बीच वॉट्सऐप चैट हुई थी। इस चैट में कथित तौर पर ड्रग्स आदि के बारे में चर्चा की गई थी, जिसकी जांच फिलहाल एनसीबी कर रही है। एनसीबी ने अनन्या पांडे के घर में छापा मारा था। इसके बाद उन्हें पूछताछ के लिए समन किया था। अनन्या से गुरुवार और शुक्रवार को पूछताछ हुई है। 

सोमवार को फिर होगी पूछताछ 
 एनसीबी ने शुक्रवार को अनन्या पांडे से 4 घंटे तक पूछताछ की। NCB ने एक्ट्रेस से कई सवाल किए हालांकि ड्रग्स का सेवन करने से अनन्या ने साफ इंकार किया है, अब अनन्या से सोमवार को फिर से पूछताछ होगी।    

आर्यन खान की बात करें तो उनकी जमानत याचिका को विशेष एनडीपीएस अदालत ने खारिज कर दिया है। आर्यन खान फिलहाल आर्थर रोड जेल में कैद हैं। शाहरुख खान अपने बेटे से मिलने गुरुवार को जेल पहुंचे थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।