लाइव टीवी

Vivaan Shah COVID-19: नसीरुद्दीन शाह के बेटे विवान शाह को हुआ कोरोना, हफ्तेभर से थे बीमार

Updated Nov 02, 2020 | 20:19 IST

Vivaan Shah COVID-19 positive: अभिनेता विवान शाह को कथित तौर पर पिछले सप्ताह से कोरोना वायरस के लक्षण विकसित हो गए थे और तब से, वो अस्वस्थ थे...

Loading ...
बेटे विवान शाह के साथ नसीरुद्दीन शाह।
मुख्य बातें
  • अभिनेता विवान शाह को कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है।
  • नसीरुद्दीन शाह के बेटे विवान पिछले कुछ दिनों से बीमार थे।
  • विवान ने कोरोना वायरस पॉजिटिव होने की पुष्टि की है

दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के बेटे विवान शाह को कोरोना वायरस(COVID-19) टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। अभिनेता विवान शाह कुछ टाइम पहले तब्बू, ईशान खट्टर और राम कपूर के साथ अपनी नई वेब सीरीज के प्रमोशन में व्यस्त थे। इसी दौरान विवान शाह के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी सामने आई। 

अभिनेता विवान शाह को कथित तौर पर पिछले सप्ताह से कोरोना वायरस के लक्षण विकसित हो गए थे और तब से, वो अस्वस्थ थे। बाद में फिर अभिनेता ने जब COVID-19 का टेस्ट कराया, तो उनको पॉजिटिव पाया गया। 

विवान शाह ने कोरोना वायरस पॉजिटिव होने की पुष्टि की है और उनका इलाज चल रहा है। विवान शाह इस वायरस से लड़ने के लिए सभी सावधानियों और सुरक्षा दिशानिर्देशों का पालन कर रहे हैं। हैप्पी न्यू ईयर के अभिनेता विवान ने ईटाइम्स से बात करते हुए बताया, 'हां, मैं अस्वस्थ हूं क्योंकि मेरा कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है।' हालांकि विवान शाह के परिवार में किसी और के इस वायरस से संक्रमित होने की जानकारी सामने नहीं आई है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता विवान शाह को आखिरी बार तब्बू और ईशान खट्टर के साथ अ सूटेबल बॉय में देखा गया था। इसमें विवान शाह ने वरुण मेहरा की भूमिका निभाई थी। मीरा नायर द्वारा बनाई गई अ सूटेबल बॉय विक्रम सेठ के साल 1993 में आए इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है। इसकी कहानी 1951 के उत्तर भारत पर बैकड्राप पर बेस्ड है।

विवान शाह ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत सात खून माफ से की थी। बाद में वो फिल्म हैप्पी न्यू ईयर में शाहरुख खान, अभिषेक बच्चन और दीपिका पादुकोण के साथ मुख्य भूमिकाओं में नजर आए। जल्द ही विवान शाह कोट(Coat) में नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।