लाइव टीवी

Amitabh Bachchan की नातिन नव्‍या नवेली हुईं ग्रेजुएट, तस्‍वीरें शेयर कर महानायक ने जताई खुशी

Updated May 06, 2020 | 20:25 IST

Navya Naveli Nanda Gradution Ceremony at Home: सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन ने एक खुशी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा की है। उनकी नातिन नव्‍या नवेली ने ग्रेजुएशन पास कर ली है।

Loading ...
Navya Naveli Nanda

Navya Naveli Nanda Gradution Ceremony at Home: सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन ने एक खुशी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा की है। उनकी नातिन नव्‍या नवेली ने ग्रेजुएशन पास कर ली है। अमिताभ बच्‍चन ने सोशल मीडिया पर कई तस्‍वीरें और एक वीडियो साझा किया है। तस्‍वीरों में नव्‍या गाउन पहने सिर पर टोपी लगाए खुशी से झूमती नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी तस्‍वीर में वह अपनी मां श्‍वेता बच्‍चन संग बैठी नजर आ रही हैं।

अमिताभ बच्‍चन ने लिखा- नातिन नव्‍या का ग्रेजुएशन डे। अब वह न्‍यूयॉर्क के कॉलेज से ग्रेजुएट हो गई है। कोरोना की वजह से यात्रा और सेरेमनी दोनों रद्द हुईं। लेकिन वह गाउन और कैप पहनना चाहती थी। इसलिए ग्रेजुएशन सेरेमनी घर पर ही। नव्‍या की यह तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

 नव्या न्यूयॉर्क की फोरडम यूनिवर्सिटी से पढ़ाई कर रही हैं। दरअसल, नव्‍या की मां यानि श्‍वेता बच्‍चन ने उनके लिए घर पर ही ग्रेजुएशन सेरेमनी का इंतजाम किया। इसमें परिवार के लोग शामिल हुए। श्‍वेता बच्‍चन ने बेटी नव्‍या के लिए इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट भी लिखा।

वहीं नव्‍या के मामा अभिषेक बच्‍चन ने भी इंस्‍टाग्राम पर उनकी एक तस्‍वीर शेयर करते हुए बधाई दी है। अभिषेक ने अपने पोस्‍ट में ल‍िखा कि लॉकडाउन की वजह से तुम यह खास दिन अपनी यूनिवर्सिटी में अपने दोस्‍तों संग नहीं मना पा रही हो, फ‍िर भी घर पर तुम्‍हें वही माहौल देने की कोशिश की। इस खास दिन की ढेर सारी शुभकामनाएं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।