लाइव टीवी

नव्या नवेली नंदा ने 'बॉयफ्रेंड' मिजान जाफरी की खास फोटो शेयर किया बर्थडे विश, एक्टर ने दिया ये रिएक्शन

Updated Mar 09, 2021 | 12:35 IST

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने मिजान जाफरी के जन्मदिन पर खास फोटो शेयर की। एक्टर ने इसे इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर दिया 'प्यार भरा' रिएक्शन।

Loading ...
Navya Naveli Nanda with Meezaan Jaffery
मुख्य बातें
  • नव्या नवेली नंदा ने मिजान जाफरी की खास फोटो शेयर कर दी जन्मदिन की बधाई।
  • मिजान ने नव्या के पोस्ट को शेयर कर दिया ये रिएक्शन।
  • मालूम हो कि लंबे समय से दोनों का नाम जुड़ रहा है।

बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। नव्या का नाम अक्सर जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी के साथ जुड़ता रहा है लेकिन दोनों का कहना है कि वो केवल अच्छे दोस्त हैं। हाल ही में जावेद जाफरी ने भी दोनों के रिश्ते को लेकर कहा था कि वो दोनों बचपन के दोस्त हैं और साथ बड़े हुए हैं। दोनों के बहुत सारे म्युचुअल फ्रेंड्स हैं और इसी के चलते दोनों अक्सर साथ देखे जाते हैं और इसके चलते ऐसे कयास लगाए जाते हैं। 

नव्या ने दी जन्मदिन की बधाई

हालांकि इन सबके बीच दोनों सोशल मीडिया पर एक- दूसरे की तस्वीरों पर कमेंट करते रहते हैं जिसके चलते वो अक्सर चर्चा में आ जाते हैं। अब मिजान के जन्मदिन (09 मार्च) के मौके पर नव्या ने उन्हें विश करते हुए इंस्टाग्राम पर उनकी एक फोटो पोस्ट की। इस फोटो में मिजान ब्लू लाइट और तारों से भरे खुले आसमान के नीचे खड़े नजर आ रहे हैं। इस फोटो को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर नव्या ने उन्हें बर्थडे विश किया। इसके बाद मिजान ने इसे री-शेयर करते हुए ब्लैक हार्ट बनाया।

मिजान ने किया था ये कमेंट

कुछ समय पहले नव्या ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की थी जिसमें वो व्हाइट कलर की ड्रेस पहने छत पर बैठी नजर आ रही थी और बालों से उनका चेहरा ढ़का हुआ था। इस फोटो पर मिजान ने हार्ट इमोजी बनाते हुए कमेंट किया, 'क्या तुम अपना चेहरा दिखा सकती हो'। बता दें कि मिजान एक्टर जावेद जाफरी के बेटे हैं। 

एक्टर हैं मिजान

मिजान जाफरी ने संजय लीला भंसाली की फिल्म मलाल से डेब्यू किया था। इस फिल्म में वह संजय लीला भंसाली की भतीजी शर्मिन सेहगल के अपोजिट नजर आए थे और अब वो प्रियदर्शन की फिल्म हंगामा के सीक्वल हंगामा 2 में नजर आने वाले हैं। वहीं नव्या की बात करें तो वो एक्टिंग में कदम नहीं रखेंगी बल्कि अपने फैमिली बिजनेस को आगे बढ़ाएंगी और पिता अखिल नंदा का बिजनेस जॉइन करेंगी। नव्या आरा हेल्थ नाम की कंपनी की को- फाउंडर हैं, यह हेल्थकेयर कंपनी महिलाओं की सेहत का ख्याल रखती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।