लाइव टीवी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई पर लगे थे छेड़छाड़ के गंभीर आरोप, 8 साल पुराने केस में मांगी अग्रिम जमानत

Updated Dec 16, 2020 | 08:13 IST

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी की पत्नी आलिया ने एक्टर के छोटे भाई मिनाजुद्दीन सिद्दिकी के खिलाफ शिकायत करते हुए केस दर्ज करवाया था कि साल 2012 में उसने नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ की थी।

Loading ...
Nawazuddin Siddiqui
मुख्य बातें
  • नवाजुद्दीन सिद्दिकी के भाई मिनाजुद्दीन ने छेड़छाड़ के केस में मांगी अग्रिम जमानत।
  • मिनाजुद्दीन के खिलाफ नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया ने दर्ज करवाया था केस।
  • मिनाजुद्दीन के खिलाफ जिस मामले में केस दर्ज हुआ वो 8 साल पुराना है।

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी की पत्नी आलिया ने इस साल परिवार के सदस्यों के खिलाफ केस दर्ज करवाया था। उनका आरोप था कि नवाजुद्दीन के भाई मिनाजुद्दीन सिद्दिकी ने साल 2012 में एक नाबालिग बच्ची संग छेड़छाड़ की थी, जिसे परिवार ने नजरअंदाज किया। अब मिनाजुद्दीन ने इस केस में अग्रिम जमानत के लिए पॉक्सो कोर्ट का रुख किया है। मिनाजुद्दीन की याचिका को स्वीकार करते हुए जज संजीव कुमार तिवारी ने इसपर आज (16 दिसंबर) सुनवाई का फैसला लिया।

8 साल पुराना है मामला

इस मामले में इस साल अक्टूबर में इलाहाबाद हाईकोर्ट ने नवाजुद्दीन, उनके दो भाईयों फयाजुद्दीन और अयाजुद्दीन व मां महरुनिसा की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी थी। जबकि मिनाजुद्दीन को कोई राहत नहीं दी थी। अब मिनाजुद्दीन ने इस मामले में 8 साल पुराने इस केस में पॉक्सो का रुख किया। 

मांगी अग्रिम जमानत

मिनाजुद्दीन के वकील नदीम जफर जैदी ने बताया कि उनके क्लाइंट ने पॉक्सो अदालत से इस आधार पर राहत मांगी है कि इस केस के अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी पर पहले ही हाईकोर्ट ने रोक लगा दी है। यह केस भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं और पॉक्सो के तहत मामला दर्ज किया गया था। केस दर्ज होने के बाद पीड़िता का बयान भी दर्ज किया गया था। 

नवाजुद्दीन पर भी पत्नी ने लगाए थे गंभीर आरोप

मालूम हो कि नवाजुद्दीन सिद्दिकी की पत्नी आलिया एक्टर पर कई गंभीर आरोप लगा चुकी हैं। आलिया ने पहले उनपर  एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाते हुए कहा था कि उनकी डिलीवर के वक्‍त भी नवाज उनके पास नहीं थे और फोन पर अपनी गर्लफ्रेंड से बात कर रहे थे। आलिया ने कहा था कि वो प्रेग्नेंसी में चेकअप के लिए अकेली जाती थीं और डिलीवरी के समय भी अकेले ही अस्पताल गई थीं। इसके साथ ही उनपर बलात्कार और धोखाधड़ी का आरोप भी लगा चुकी हैं। नवाज से तलाक और मेंटेनेंस मांगते हुए आलिया उन्हें लीगल नोटिस भी भेज चुकी हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।