लाइव टीवी

Nawazuddin Siddiqui के भाई शमास ने यौन उत्पीड़न के आरोपों पर दी सफाई, बताया- उत्तराखंड HC में चल रहा है केस

Updated Jun 03, 2020 | 21:58 IST

Shamas Nawaz Siddiqui Reaction: नवाजुद्दीन सिद्दिकी के भाई शमास ने खुद पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने लिखा कि जल्द ही सच सामने आएगा।

Loading ...
Nawazuddin Siddiqui brother Shamas Reaction on Sexual Harassment Allegations
मुख्य बातें
  • नवाजुद्दीन सिद्दिकी के भाई शमास पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप
  • शमास ने सोशल मीडिया के जरिए इन आरोपों पर दी प्रतिक्रिया
  • शमास ने ट्वीट कर बताया कि पहले से ही ये केस उत्तराखंड हाईकोर्ट में चल रहा है

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी पिछले कुछ समय से पत्नी आलिया से तलाक को लेकर खबरों में बने हुए हैं। अब उनके भाई शमास नवाब सिद्दिकी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा, जो कि उनकी भतीजी ने ही लगाए। उनकी भतीजी ने दिल्ली के जामिया नगर पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई। अब इन आरोपों पर शमास ने सफाई दी है।

शमास ने किया ये ट्वीट

शमास ने खुदपर लगे आरोपों पर सफाई देते हुए ट्वीट किया और लिखा, 'कैसे कोई कानून को गुमराह कर सकता है और एक ही केस को लेकर अलग- अलग बयान के साथ मामला दर्ज करवा सकता है? जब दो साल पहले कोर्ट में दिए गए बयान में नवाजुद्दीन सिद्दिकी का नाम नहीं था। औय यह केस पहले से ही उत्तराखंड हाईकोर्ट में चल रहा है।' इसके बाद एक अन्य ट्वीट में शमास ने लिखा, 'मीडिया में यह झूठी खबरें फैलाने वाले इंसान के इरादों का साफ पता चलता है।'

भतीजी ने लगाए थे ये गंभीर आरोप

नवाजुद्दीन सिद्दिकी की भतीजी ने एक इंटरव्यू में बताया, 'जब मैं 9 साल की थी तब मेरे चाचा ने मेरा यौन उप्पीड़न किया था, मैंने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। जब मैं दो साल की थी तब मेरे माता- पिता का तलाक हो गया था और इसलिए मेरी सौतेली मां थी। मुझे बहुत प्रताड़ित किया जाता था। जब मैं छोटी थी तो यह समझ नहीं पाती थी और सोचती थी कि वो मेरे चाचा हैं, लेकिन जब मैं बड़ी हुई तब मुझे समय आया कि यह अलग तरह का स्पर्श था। मेरे साथ हिंसा भी हुई थी।' उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने यह मुद्दा अपने बड़े पापा यानी एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी के सामने भी उठाया था लेकिन उन्होंने कोई मदद नहीं की।

नवाज की पत्नी आलिया ने कही ये बात

शमास पर लगे आरोपों को लेकर नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया ने ट्वीट किया और उनकी भतीजी का समर्थन किया और लिखा, 'यह केवल शुरुआत हैं। यह सपोर्ट करने के लिए भगवान की शुक्रगुजार हूं। बहुत कुछ हैरान करने वाला दुनिया के सामने आएगा क्योंकि शांत होकर सबकुछ सहने वाली केवल मैं ही नहीं थी। देखते हैं कि पैसे से कितनी सच्चाई खरीदी जा सकती है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।