लाइव टीवी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सेलेब्स के मालद्वीप हॉलीडे पर साधा निशाना, भाई बोले- 'तुमने समाज के लिए क्या किया'

Updated Apr 29, 2021 | 12:00 IST

गंभीर विषय पर बात करते हुए नवाजुद्दीन ने उन सेलिब्रिटीज पर निशाना साधा था जो इस महामारी के दौरान वकेशन पर हैं। नवाजुद्दीन के इस एक्शन पर उनके भाई का रिएक्शन आया है जिसकी किसी को भी उम्मीद नहीं थी।

Loading ...
Nawazuddin Siddiqui
मुख्य बातें
  • कोरोनावायरस महामारी के दौरान कई फिल्मी सितारों के वकेशन पिक्चर्स देखकर नवाजुद्दीन भड़क गए।
  • नवाजुद्दीन ने कहा कि यह फिल्मी सितारे गलत समय पर अपने पैसे बर्बाद कर रहे हैं।
  • नवाजुद्दीन के भाई ने उनके खिलाफ हमला बोला है।

मुंबई. किक और बजरंगी भाईजान जैसे कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी अक्सर खबरों में सुर्खियां बटोर ही लेते हैं। इस बार ऐसा ही कुछ हुआ है जिससे नवाजुद्दीन सिद्दीकी सुर्खियों में छाए हुए हैं लेकिन जो हुआ है वह किसी ने नहीं सोचा था। 

Spotboye की एक खबर के अनुसार, एक इंटरव्यू के दौरान नवाजुद्दीन से कोरोना महामारी के बीच कई फिल्मी सितारों के वेकेशन के बारे में राय पूछा गया था। 

सवाल का जवाब देते हुए नवाजुद्दीन ने इस गंभीरता को उठाया था कि कोरोनावायरस महामारी के दौरान फिल्मी सितारों को ऐसी चीजों में पैसा और समय बर्बाद नहीं करना चाहिए।'

भाई ने पूछा समाज के लिए क्या किया
नवाजुद्दीन के स्टेटमेंट पर उनके भाई ने यह पूछा है कि नवाजुद्दीन ने समाज के लिए क्या किया है? जबसे नवाजुद्दीन के भाई का यह स्टेटमेंट आया है तब से माहौल गरमा गया है। 

इंटरव्यू के दौरान नवाजुद्दीन को यह कहा गया था कि इस विषय पर जवाब देना या ना देना उनके ऊपर निर्भर करता है। लेकिन नवाजुद्दीन ने इसे जरूरी समझकर इस प्रश्न का जवाब दिया था।

विवादों में है परिवार 
नवाजुद्दीन सिद्दीकी का परिवार बीते कुछ साल से विवादों में घिरा है। नवाज की पत्नी आलिया ने उन  पर और उनके भाई पर कई आरोप लगाए थे। आलिया ने उन्हें तलाक का नोटिस भेजा था।  

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शम्स नवाब सिद्दिकी दुबई के अस्पताल में भर्ती हैं। उनकी नाक से लगातार ब्लीडिंग हो रही है।  मैं नाक से खून बहने के कारण एनएमसी अस्पताल दुबई में ऑपरेशन के लिए भर्ती कराया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।