लाइव टीवी

अस्पताल में भर्ती हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शम्स नवाब सिद्दीकी, नाक से खून आने के बाद हुई सर्जरी

Updated Apr 17, 2021 | 11:58 IST

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शम्स नवाब सिद्दीकी की पहली फिल्म बोली चूड़ियां का गाना रिलीज हुआ है। इस मौके पर उन्होंने अस्पताल से एक इमोशनल नोट लिखा है। 

Loading ...
Shams Nawab Siddiqui
मुख्य बातें
  • शम्स नवाब सिद्दिकी दुबई के अस्पताल में भर्ती हैं।
  • शम्स की नाक से लगातार ब्लीडिंग हो रही है।
  • शम्स ने अस्पताल से एक इमोशनल नोट लिखा है। 

मुंबई. नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शम्स नवाब सिद्दिकी दुबई के अस्पताल में भर्ती हैं। उनकी नाक से लगातार ब्लीडिंग हो रही है। शम्स की फिल्म बोली चूड़ियां का गाना रिलीज हुआ है। इस मौके पर उन्होंने अस्पताल से एक इमोशनल नोट लिखा है। 

शम्स ने सोशल मीडिया पर लिखा, ' तीन दिन हो गए हैं और मैं दुनिया से जुड़ नहीं पा रहा था। मैं नाक से खून बहने के कारण एनएमसी अस्पताल दुबई में ऑपरेशन के लिए भर्ती कराया था। मैं अपने अस्पताल में बिस्तर पर बैठा हूं। आज ही मैंने अपना फोन देखा।'

शम्स आगे लिखते हैं, 'फ‍िल्‍म बोले चूड़ियां का पहला गीत 'स्वैगी चूड़ियां' की रिलीज पर बधाई भरे संदेश थे। दरअसल, जब गाना रिलीज हुआ, तो और सोच रहा हूं कि यह अजीब समय है जब आप अपनी सफलता और मेहनत के फल को देख तो रहे होते हैं। आप को उससे दूर रहना पड़ता है।' 

नवाज ने गाया है गाना
स्वैगी चूड़िया गाना खुद एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने गाया है। आकांक्षा शर्मा और सनी इंदर ने गाने में नवाज का साथ दिया है। फिल्म में नवाज के अपोजिट तमन्ना भाटिया हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फिल्मों के बाद अब म्यूज़िक एल्बम 'बारिश की जाए' में अपना डेब्यू किया है। ये उनका पहला म्यूजिक वीडियो होगा। इस गाने को पंजाबी सिंगर बी प्राक ने गाया है। 

बहन की हुई थी मौत 
आपको बता दें कि पिछले दो साल से नवाज की पर्सनल लाइफ काफी चर्चा में रही थीं। साल 2019 में ब्रेस्ट कैंसर के कारण उनकी बहन सायमा का निधन हो गया था। 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की वाइफ आलिया ने उन्हें तलाक का नोटिस दिया था। आलिया ने नवाज और उनके भाई शम्स पर कई आरोप भी लगाए थे। यही नहीं, नवाज की भतीजी ने भी उन पर आरोप लगाए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।