लाइव टीवी

सपनों के शहर मुंबई में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बनाया अपना आशियाना, अपने पिता के नाम 'नवाब' पर रखा घर का नाम

Updated Jan 27, 2022 | 17:53 IST

Nawazuddin Siddiqui New Home Pictures: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता नवाजुद्दीन ने मुंबई में अपना नया घर बनाया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। एक्टर ने अपने घर का नाम बहुत खास रखा है। 

Loading ...
नवाजुद्दीन सिद्दीकी
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड के नामी एक्टर हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी। 
  • एक्टर ने मुंबई में बनवाया अपने सपनों का महल। 
  • बहुत खूबसूरत है नवाजुद्दीन का नया घर। 

Nawazuddin Siddiqui Builds A Bungalow In Mumbai, See Here Pictures: बॉलीवुड में अपना सिक्का चलाने वाले एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) अब इंटीरियर डिजाइनर बन गए हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में एक्टर ने अपना आलीशान बंगला मुंबई में बनवाया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं (Nawazuddin Siddiqui Bungalow Pictures)। बॉलीवुड इंडस्ट्री में तकरीबन दस वर्षों के लंबे करियर के बाद एक्टर ने सपनों के शहर मुंबई में अपना घर बना लिया है (Nawazuddin Siddiqui New Home)। नवाजुद्दीन का बंगला बहुत आलीशान है जिसे देखते ही लोगों की आखें खुली की खुली रह गईं। बताया जा रहा है कि एक्टर का बंगला तैयार होने में करीब तीन साल लग गए। यह भी कहा जा रहा है कि नवाजुद्दीन ने अपने पहले वाले घर से इंस्पायर्ड हो कर इस घर को बनवाया है।

बहुत खास है एक्टर के घर का नाम

नवाजुद्दीन का घर आलीशान और दिखने में खूबसूरत तो है ही लेकिन एक्टर ने अपने घर का नाम भी बहुत खास रखा है (Nawazuddin Siddiqui New Home Name)। रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्टर ने अपने घर का नाम अपने पिता के नाम पर रखा है। उन्होंने अपने घर का नाम 'नवाब' रखा है। नवाजुद्दीन का घर किसी महल से कम नहीं है जिसे सफेद रंग से रंगा गया है। सोशल मीडिया पर नवाजुद्दीन के घर की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें देखा जा सकता है कि वह अपने घर के पास खड़े हैं। नवाजुद्दीन के घर में बेहतरीन नक्काशी की गई है। इसके साथ उनके घर में बड़े-बड़े गलियारे और छत हैं। 

Also Read: Upcoming Web Series & Films: इस हफ्ते डिजिटल डेब्यू करेंगे कपिल शर्मा, OTT पर रिलीज होंगी ये फिल्में और वेबसीरीज

Also Read: 19 साल बाद साथ आएंगे ऋतिक रोशन और करीना कपूर, ऑफर हुई ये बिग-बजट फिल्म

नवाजुद्दीन पिछले कुछ महीनों से अपने आगामी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। वह फिलहाल कंगना रनौत द्वारा निर्माण की जा रही फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म को साई कबीर डायरेक्ट कर रहे हैं जिसमें जानी-मानी टीवी अदाकारा अवनीत कौर को भी फीचर किया गया है। इसके साथ नवाजुद्दीन को टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'हीरोपंती 2' में नेगेटिव रोल प्ले करते हुए देखा जाएगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।