लाइव टीवी

आलिया सिद्दीकी की शर्तें मानते हुए तलाक ले सकते हैं नवाजुद्दीन, बच्चों की कस्टडी के लिए नहीं करेंगे लड़ाई?

Updated May 27, 2020 | 13:30 IST

Nawazuddin Siddiqui divorce: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने उनसे तलाक की मांग की थी। खबरें हैं कि नवाज बिना किसी लड़ाई के आलिया को बच्चों की कस्टडी और तलाक दे सकते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Nawazuddin Siddiqui divorce
मुख्य बातें
  • आलिया सिद्दीकी ने मांगा था नवाजुद्दीन से तलाक
  • आलिया की शर्तों को मान सकते हैं नवाजुद्दीन
  • नवाज दे सकते हैं बच्चों की कस्टडी

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पर्सनल लाइफ इन दिनों चर्चा में है। उनकी दूसरी पत्नी आलिया सिद्दीकी ने उनसे तलाक की मांग की है। इस दौरान आलिया ने नवाजुद्दीन और उनके परिवार के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए। जिस पर अब तक नवाज या उनके परिवार में से किसी ने कुछ कमेंट नहीं किया है। दोनों की शादी को करीब 10 साल बीच चुके हैं और इनके दो बच्चे भी हैं।

आलिया तलाक के साथ नवाजुद्दीन से बच्चों की कस्टडी और मेंटेनेंस चाहती हैं। खबरों की मानें तो नवाज बिना किसी लड़ाई के उनके ये सब देने पर विचार कर रहे हैं। वे उनकी शर्तें मानने के लिए तैयार हैं। 

तलाक की लिए तैयार हैं नवाजुद्दीन

बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक नवाजुद्दीन ने आलिया की शर्तों को मानते हुए तलाक देने का सोच लिया है। वे इस बारे में बात नहीं करना चाहते हैं। वे आलिया की सारी शर्तें और मेंटेनेंस देने के लिए तैयार हैं। इसी के साथ नवाज अपने बच्चों की कस्टडी के लिए भी फाइट नहीं करना चाहते हैं। हालांकि उन्होंने अब तक इस बारे में कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।

नवाजुद्दीन ने अब तक बनाए रखी चुप्पी

नवाजुद्दीन कुछ दिन पहले ही मुंबई से अपने गांव उत्तर प्रदेश के बुढ़ाना चले गए थे। उन्होंने सार्वजनिक रूप से तलाक या आलिया के किसी आरोप पर कोई बात नहीं की है। वहीं आलिया ने बॉलीवुड लाइफ को दिए एक इंटरव्यू में नवाज के भाई पर पीटने का आरोप लगाया था।

आलिया ने लगाए थे गंभीर आरोप

बकौल आलिया, उनके (नवाजुद्दीन के) भाई ने मुझे मारा था। उनकी मां, भाई और भाभी हमारे साथ मुंबई में ही रहते थे। इसलिए मैं बहुत सालों से बहुत कुछ झेल रही हूं। उनकी पहली पत्नी ने भी उन्हें इसी के चलते छोड़ दिया था। यह एक पैटर्न है। इतना ही नहीं आलिया ने ये भी बताया कि नवाजुद्दीन उन लोगों में से हैं, जो फेम हेंडल नहीं कर सकते हैं। वे अपने बच्चों से भी नहीं मिलते थे। आखिरी बार वे अपने बच्चों से 3-4 महीने पहले मिले थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।