लाइव टीवी

Karan Johar Party: करण जौहर पर NCB ने कसा शिकंजा, सेलेब्स 'पार्टी वीडियो' मामले में भेजा नोटिस, मांगी सफाई

Updated Dec 18, 2020 | 01:37 IST

NCB notice to Karan Johar: पिछले साल करण जौहर के घर पर आयोजित एक पार्टी में कथित तौर पर ड्रग्स सेवन को लेकर मामला गर्माया था। अब उसी वीडियो को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा नोटिस भेजा गया है...

Loading ...
करण जौहर की पार्टी।
मुख्य बातें
  • साल 2019 की करण जौहर की घर हुई पार्टी के वीडियोज खूब वायरल हुए थे।
  • पार्टी में दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, विक्की कौशल, शाहिद कपूर, रणबीर कपूर, अर्जुन कपूर और अन्य नजर आए थे।
  • वायरल वीडियो को लेकर ऐसे आरोप लगाए गए थे कि करण की इस पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल किया गया था।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर को एक नोटिस जारी किया गया है। गुरुवार को एनसीबी के सूत्रों ने इसकी जानकारी दी है। ये नोटिस उस वीडियो को लेकर भेजा गया है जिसमें पिछले साल करण जौहर के घर पर आयोजित एक पार्टी में कथित तौर पर ड्रग्स का सेवन करने का मामला गर्माया था। इस वायरल वीडियो में कई बॉलीवुड हस्तियों को देखा गया था। एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया है कि वीडियो की सत्यता की जांच के लिए जौहर को नोटिस भेजा गया है।

एनसीबी अधिकारी केपीएस मल्होत्रा ने बताया कि एजेंसी को मनजिंदर सिरसा से इस संबंध में शिकायत मिली थी और उसे महाराष्ट्र जोनल यूनिट को इसके लिए चिह्नित किया गया था। वीडियो की सत्यता की जांच के लिए करण जौहर को नोटिस भेजा गया है। करण जौहर को जल्द पार्टी वीडियो के डिटेल के बारे में जानकारी साझा करने के लिए कहा गया है।

शिरोमणि अकाली दल नेता मनजिंदर सिंह सिरसा पहले एनसीबी द्वारा इस वीडियो की दोबारा से जांच कराने पर सवाल खड़े कर चुके हैं। उन्होंने कहा था कि एजेंसी क्यों फिर जांच करना चाहती है ये उनकी समझ से परे है। क्योंकि फोरेंसिक रिपोर्ट में ये साफ हो गया था कि ये वीडियो ऑथेंटिक है। वायरल वीडियो सबसे पहली बार चर्चा में तब आया था जब मनजिंदर सिंह सिरसा ने इसे ट्वीट करते हुए कहा था कि बॉलीवुड सेलेब पार्टियों में ड्रग्स का सेवन करते हैं। उन्होंने ये भी कहा था कि इस तरह से बॉलीवुड सेलेब युवाओं के लिए गलत उदाहरण पेश कर रहे हैं।


बता दें कि 2019 की करण जौहर की इस पार्टी की वीडियो में बॉलीवुड सेलिब्रिटी जैसे दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, विक्की कौशल, शाहिद कपूर, रणबीर कपूर, अर्जुन कपूर और अन्य नजर आए थे। वायरल वीडियो को लेकर ऐसे आरोप लगाए गए थे कि करण जौहर की इस पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल किया गया था। हालांकि करण जौहर लगातार इस बात को खारिज करते आए हैं कि उन्होंने अपने घर पर किसी भी प्रकार की कोई ड्रग्स पार्टी होस्ट नहीं की है और ना ही उनकी पार्टी में ड्रग्स कंज्यूम किया गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।