लाइव टीवी

नीना गुप्ता ने वीडियो शेयर कहा- शादीशुदा पुरुष के प्यार में पड़ झेल चुकी हूं दुख, आप ऐसा ना करें

Updated Mar 03, 2020 | 13:04 IST

Neena Gupta: एक्ट्रेस नीना गुप्ता का वेस्ट इंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स से अफेयर था जो कि पहले से शादीशुदा थे। अब एक्ट्रेस ने वीडियो पोस्ट कर फैंस से कहा कि वो कभी शादीशुदा पुरुष के प्यार में ना पड़ें।

Loading ...
Neena Gupta
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है
  • वीडियो में एक्ट्रेस अपने फैंस को यह सलाह देती दिख रही हैं कि शादीशुदा पुरुष के प्यार में ना पड़ें
  • मालूम हो कि नीना गुप्ता का अफेयर वेस्ट इंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स से था

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं जो कभी अपनी एक्टिंग से दर्शकों को निराश नहीं करतीं। इस साल रिलीज हुई कंगना रनौत की फिल्म पंगा में नजर आईं थीं और वो इस साल कुछ और फिल्मों में भी दिखेंगी।

फिल्मों के अलावा नीना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक बार फिर अपनी एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट की और अपनी महिला फैंस से किसी भी शादीशुदा आमदी के प्यार में ना पड़ने के लिए कहा। 

नीना ने इंस्टाग्राम पर 2 मिनट का एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो कहती दिख रही हैं। ये कुछ ऐसे डायलॉग हैं जो आपने पहले कई बार सुने होंगे। जैसे उसने मुझे बताया कि वो अपनी पत्नी को पसंद नहीं करता और वो दोनों लंबे समय तक साथ नहीं रहेंगे और आपको उनसे प्यार हो जाता है। वो शादीशुदा आदमी है तो आप उनसे पूछती हैं कि फिर आप अलग क्यों नहीं हो जाते? तो वो कहता है कि नहीं नहीं बच्चे हैं और मुझे ऐसा नहीं लगता। हम आगे बढ़ते हैं देखते क्या होता है। फिर आपको उनके साथ छुट्टियां बिताने जाना होता है तो उसे बहुत परेशानी होती है और वो घर पर झूठ बोलकर जाता है।

इस वीडियो में नीना कहती हैं, 'फिर आप उनके साथ रात बिताना चाहते हैं तो आप होटल में जाते हैं और साथ में रात बिताते हैं और फिर आप ज्यादा रात उनके साथ बिताना चाहते हैं और फिर आप उनसे शादी करना चाहते हैं और अपनी पत्नी को तलाक देने के लिए उनपर दबाव बनाते हैं। तो वो कहता है कि वो कोशिश कर रहा है। अब आप परेशान हो जाते हैं और समझ नहीं आता कि अब क्या करना है। कभी- कभी आप यह भी सोच लेते हैं कि उसकी पत्नी को फोन कर बता दें कि आपका पति ऐसा है। बाद में चीजें इतनी उलझ जाती हैं फिर वो कहता है कि मुझे इतनी उलझनों में नही जाना और वो आपको एफओ कहता है। सच कहूं तो एक शादीशुदा आदमी के प्यार में मत पड़ना। मैं यह पहले कर चुकी हूं, मैं इसे झेल चुकी हूं इसलिए मैं अपने दोस्तों और आप सबको ऐसा नहीं करने की कोशिश करने की सलाह देती हूं।'

अपने पति संग नीना गुप्ता

मालूम हो कि नीना गुप्ता का अफेयर वेस्ट इंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स से था जो कि पहले से शादीशुदा थे। दोनों का अफेयर हुआ और नीना शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गईं और उन्होंने बेटी मसाबा गुप्ता को जन्म दिया। मालूम हो कि मसाबा जानी मानी फैशन डिजाइनर हैं। नीना गुप्ता ने साल 2008 में 49 की उम्र में दिल्ली बेस्ड चार्टर्ड अकाउंटेंट से शादी कर ली थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।