लाइव टीवी

नीना गुप्ता ने 49 की उम्र में की थी शादी, बोलीं- अगर बेटी को पसंद नहीं करते मेरे पति तो कभी नहीं करती शादी

Updated Aug 26, 2020 | 08:50 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने 49 साल की उम्र में शादी की थी। उन्होंने कहा कि अगर उनके पति विवेक मेहरा बेटी मसाबा गुप्ता को पसंद नहीं करते तो वो उनसे कभी शादी नहीं करतीं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Neena Gupta with daughter Masaba Gupta and Husband Vivek
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने 49 की उम्र में की थी शादी
  • नीना गुप्ता ने अपने पति विवेक मेहरा के बारे में की बात
  • मालूम हो कि नीना गुप्ता का अफेयर वेस्ट इंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स से था

बॉलीवुड की सबसे टैलेंटेड अभिनेत्रियों में से एक नीना गुप्ता अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ- साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। नीना गुप्ता लंबे समय तक वेस्ट इंडीज के पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ रिलेशनशिप में थीं और दोनों की एक बेटी मसाबा गुप्ता भी हैं। 

ऐसा होता तो नहीं करती शादी

नीना और विवियन की कभी शादी नहीं हुई और वो लंबे समय तक सिंगल मदर ही रहीं लेकिन साल 2008 में उन्होंने विवेक मेहरा से शादी कर ली। नीना गुप्ता ने हाल ही में पिंकविला से बात की और इस दौरान बताया कि अगर उनके पति विवेक उनके बेटी मसाबा को पसंद नहीं करते तो वो कभी उनसे शादी नहीं करतीं। नीना गुप्ता ने कहा, 'अगर मेरे पति मसाबा को पसंद नहीं करते या वो इस तरह के शख्स होते जो कभी उसके साथ कभी नहीं आते, तो मैं उनसे कभी शादी नहीं करती। मैं किसी शख्स से कितना प्यार करती इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, मैं ऐसे शख्स के साथ कभी रिलेशनशिप में नहीं आती जिसे मेरी बेटी से परेशानी हो। यह बहुत जरूरी है कि वो उसे पसंद करे जिसके साथ मैं रिलेशनशिप में हूं।' मालूम हो कि नीना गुप्ता ने 49 की उम्र में शादी की थी।

बच्चे को होती है माता- पिता दोनों की जरूरत

कुछ समय पहले नीना गुप्ता ने बिना शादी बच्चा होने पर विचार करने की सलाह दी थी। एक्ट्रेस ने कहा था कि बिना शादी किए बच्चे के बारे में नहीं सोचना चाहिए। एक बच्चे के लिए माता-पिता दोनों की जरूरत होती है। मैं हमेशा से मसाबा को लेकर ईमानदार रही ताकी उसके साथ मेरे रिश्ते पर बुरा असर ना पड़े। लेकिन मुझे पता है कि कहीं ना कहीं उसे एक पिता की जरूरत होती होगी।

वहीं एक अन्य इंटरव्यू में उन्होंने शादीशुदा शख्स से शादी करने को लेकर भी फैंस को चेताया था। नीना ने कहा था कि जब आप एक शादीशुदा शख्स के साथ रिश्ते में होते हैं तो वो आपसे शादी नहीं करता बल्कि कई तरह के बहाने मारता है।

12 साल पहले की थी शादी

मालूम हो कि नीना गुप्ता का अफेयर वेस्ट इंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स से था जो कि पहले से शादीशुदा थे। दोनों का अफेयर हुआ और नीना शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गईं और उन्होंने बेटी मसाबा गुप्ता को जन्म दिया। मालूम हो कि मसाबा जानी मानी फैशन डिजाइनर हैं। नीना गुप्ता ने साल 2008 में 49 की उम्र में दिल्ली बेस्ड चार्टर्ड अकाउंटेंट से शादी कर ली थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।