लाइव टीवी

Neetu Kapoor On Becoming Dadi: जल्द दादी बनने वाली हैं नीतू कपूर, देखें आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर क्या दिया रिएक्शन

Updated Jun 27, 2022 | 14:09 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट जल्द ही मां बनने वाली हैं जिसकी जानकारी उन्होंने खुद फैंस को दी। अब नीतू कपूर ने दादी बनने पर रिएक्शन दिया है। जानें क्या बोलीं नीतू कपूर।

Loading ...
Neetu Kapoor Reaction On Becoming Dadi
मुख्य बातें
  • आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं।
  • जल्द दादी बनने की खबरों पर नीतू कपूर ने दिया रिएक्शन।
  • मालूम हो कि आलिया और रणबीर ने इस साल अप्रैल महीने में शादी की थी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। आलिया ने सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट कर फैंस को यह जानकारी दी। आलिया ने जैसे ही ये फोटो पोस्ट की सेलेब्स और फैंस समेत तमाम लोगों ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया। इस बीच रणबीर कपूर की मम्मी और एक्ट्रेस नीतू कपूर का रिएक्शन भी सामने आ गया है। 

पैपराजी ने नीतू कपूर को बधाई दी तो उन्होंने इसकी वजह के बारे में पूछा। जिसपर पैपराजी ने कहा कि आप दादी बनने वाले हो। इसपर नीतू कपूर मुस्कुराने लगती हैं। इसपर पैपराजी ने जुग जुग जियो कहा तो नीतू ने कहा अभी शमशेरा...। इसके बाद पैपराजी ने नीतू को बधाई दी तो उन्होंने मुस्कुराते हुए थैंक्यू कहा। इसके बाद नीतू ने हैरानी जताई तो पैपराजी ने उन्हें बताया कि आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।  मालूम हो कि रणबीर और आलिया भट्ट पहली बार पेरेंट्स बनने वाले हैं। 

Also Read: मां बनने वाली हैं आलिया भट्ट, रणबीर के घर आने वाला है नन्हा मेहमान

आलिया ने किया ये पोस्ट

मालूम हो कि आलिया ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी देते हुए एक फोटो शेयर की। इस फोटो में की आलिया अस्पताल के बेड पर लेटी हुई मुस्कुरा रही हैं जबकि रणबीर उनके पास बैठे हैं। दोनों स्क्रीन पर सोनोग्राफी होते हुए देख रहे हैं। उन्होंने स्क्रीन पर हार्ट ईमोजी लगाया है। इस फोटो को शेयर कर आलिया ने लिखा, 'हमारा बच्चा... जल्द आ रहा है।' इसके साथ ही आलिया ने दूसरी तस्वीर शेयर की जिसमें शेर और शेरनी अपने बच्चे के साथ नजर आ रहे हैं। 

Also Read:  आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने शादी में लिए सिर्फ चार ही फेरे, दिलचस्प है वजह

बता दें कि आलिया की प्रेग्नेंसी की खबर उनकी शादी के दो महीने बाद आई है। कपल ने इस साल 14 अप्रैल को बांद्रा स्थित रणबीर के घर में गुपचुप शादी रचाई थी, जिसमें परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए थे। आलिया की प्रेग्नेंसी की खबर से जहां एक तरफ फैंस बेहद खुश हैं तो वहीं दूसरी तरफ वो हैरान भी हैं। लेकिन हाल ही में फिल्म शमशेरा की प्रमोशन के दौरान एक्टर ने अपनी फैमिली को लेकर हिंट दिया था। जब उनसे पूछा गया कि शादी के

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।