लाइव टीवी

नीतू कपूर ने फैमिली फोटो शेयर कर रणबीर को किया बर्थडे विश तो आलिया ने लिखी ये प्‍यारी बात, देखें तस्‍वीरें

Updated Sep 28, 2021 | 19:29 IST

Celebs wishes to Ranbir: बॉलीवुड के हैंडसम हंक रणबीर कपूर आज 39 साल के हो गए हैं। उनके जन्‍मदिन के मौके पर प्रंशसकों समेत तमाम सेलेब्‍स ने उन्‍हें जन्‍मदिन की बधाइयां दीं।

Loading ...
Ranbir Kapoor birthday
मुख्य बातें
  • रणबीर कपूर के बर्थडे पर नीतू ने बेटे को दिया आशीर्वाद
  • नीतू कपूर की तस्‍वीर में रणबीर संग आलिया भी आईं नजर
  • आलिया ने रणबीर को कहा माई लाइफ

Ranbir Kapoor Birthday: बॉलीवुड के हैंडसम हंक और वर्सेटाइल एक्‍टर रणबीर कपूर आज 39 साल के हो गए हैं। उनके प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर प्यारी शुभकामनाएं पोस्ट की हैं। वहीं तमाम सेलेब्रिटीज ने भी रणबीर को उनके इस खास दिन पर विश किया है। सबसे खूबसूरत पोस्‍ट उनकी मां नीतू कपूर ने की। उन्‍होंने एक फैमिली फोटो पोस्‍ट करते हुए अपने बेटे को जिगर का टुकड़ा बताया। तो वहीं उनकी कथित गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट ने भी एक्‍टर को विश करने के लिए एक प्‍यार भरा कैप्‍शन लिखा। उन्‍होंने रणबीर को अपनी जिंदगी बताया।

आलिया ने अपने इंस्‍टाग्राम हैंडल पर रणबीर के साथ अपनी एक तस्‍वीर पोस्‍ट की। जिसमें सनसेट का नजारा दिखाई दे रहा है। इसमें वह रणबीर के कंधे पर अपना सिर रखे हुए नजर आ रही है। दोनों की ये प्‍यारी तस्‍वीर देख लोग भावुक हो उठे हैं। आलिया ने इसमें कैप्‍शन लिखा, हैपी बर्थडे माई लाइफ। इसके अलावा कई दूसरे सेलेब्‍स और फैमिली मेंबर्स ने भी रणबीर कपूर को बर्थडे विश किया।  

रणबीर की मां नीतू कपूरे ने अपने बेटे को जन्‍मदिन की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने आलिया भट्ट, रिद्धिमा कपूर साहनी और भरत साहनी के साथ एक प्यारी तस्वीर साझा की। तस्वीर में सभी एक खुश मिजाज अंदाज में दिखते हैं। नीतू ने लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो मेरे दिल की धड़कन, स्‍वीटहार्ट और भरपूर आशीर्वाद।"

रणबीर को उनकी चचेरी बहन करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर की ओर से भी खास शुभकामनाएं मिली हैं। करीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रणबीर की अपने बेटे तैमूर को हाथों में पकड़े हुए एक मनमोहक तस्वीर पोस्ट की। उन्‍होंने लिखा "जन्मदिन मुबारक हो"। वहीं करिश्मा ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रणबीर को गले लगाते हुए एक तस्वीर साझा की।

आलिया की बहन शाहीन भट्ट ने रणबीर की एक झलक दी, जिसमें वह आलिया की काले रंग की बिल्ली जुनिपर के साथ चिल कर रहे थे।  रणबीर के 39वें जन्मदिन पर, अभिनेता संजना सांघी ने 'रॉकस्टार' में उनके साथ काम करने का अपना अनुभव साझा किया। उन्‍होंने एक खूबसूरत पोस्‍ट में लिखा, "लगभग 2010 में धर्मशाला में हमारे रॉकस्टार सेट पर एक जादुई सुबह देखी थी। मेरे पहले और बेहतरीन सह-कलाकार को जन्मदिन की शुभकामनाएं। 

इस खास मौके पर अभिनेता अर्जुन कपूर ने भी अपनी गैलरी से एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए रणबीर को बर्थडे विश किया। उन्‍होंने लिखा, "यह तस्वीर केवल मुझे याद दिलाती है कि मुझे बर्थडे बॉय के साथ बेहतर तस्वीरों की ज़रूरत है ..."  

इतना ही नहीं अर्जुन ने मजाकिया अंदाज में आलिया से रिक्‍वेस्‍ट करते हुए कहा, @aliaabhatt मुझे लगता है कि मैडम आपको इस बारे में जरूर कुछ करना चाहिए। इसके अलावा बिपासा बसु और आयुष्मान खुराना जैसी अन्य हस्तियों ने भी रणबीर को उनके खास दिन पर बधाई दी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।