लाइव टीवी

दूसरी प्रेग्‍नेंसी के दौरान Neha Dhupia को हुआ था कोरोना, बोलीं- बेटी से दूर जमीन पर सोती थीं

Updated Aug 13, 2021 | 06:42 IST

Neha dhupia speaks on facing covid 19: बॉलीवुड अदाकारा नेहा धूपिया दूसरी बार प्रेग्‍नेंट हैं और जल्‍द मां बनने वाली हैं। जब वह 24 दिन की प्रेग्‍नेंट थीं तो उन्‍हें कोविड हो गया था।

Loading ...
Neha Dhupia
मुख्य बातें
  • नेहा धूपिया दूसरी बार प्रेग्‍नेंट हैं और जल्‍द मां बनने वाली हैं।
  • जब वह 24 दिन की प्रेग्‍नेंट थीं तो उन्‍हें कोरोना हो गया था।

Neha dhupia speaks on facing covid 19: बॉलीवुड अदाकारा नेहा धूपिया दूसरी बार प्रेग्‍नेंट हैं और जल्‍द मां बनने वाली हैं। जुलाई महीने में उन्‍होंने सोशल मीडिया के माध्‍यम से इस बात की जानकारी दी थी कि वह एक बार फ‍िर मां बनने वाली हैं। नेहा धूपिया पहले से एक बेटी की मां है जिसका नाम मेहर है। नेहा धूपिया ने एक इंटरव्‍यू में बताया कि जब वह 24 दिन की प्रेग्‍नेंट थीं तो उन्‍हें कोविड हो गया था। इस दौरान उन्‍होंने क्‍या क्‍या परेशानी झेलीं, उसका खुलासा इंटरव्‍यू में किया है।

बॉलिवुड बबल को दिए इंटरव्यू में नेहा धूपिया ने बताया कि जब वह प्रेग्नेंट हुईं तो उनके पति अंगद बेदी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे। उसके बाद उनके भीतर भी लक्षण दिखने लगे। वह पूरा दिन मास्क पहनती थीं और अपनी बेटी मेहर से दूर जमीन पर सोती थीं। उन्‍होंने बताया कि मेरे साथ मेरे पति अंगद बेदी और पूरे स्टाफ को काफी कठिनाई का सामना करना पड़ा। 

नेहा ने कहा, 'मुझे कोविड-19 के हल्के लक्षण थे लेकिन फिर भी मैं ज्यादा घबराई थी। मुझे सभी से दूर रहना था। मैं प्रेग्नेंट थी तो इस दौरान एक ही पोजीशन में सोना होता है। मेहर कहती कि मम्‍मी यहां बेड पर जगह है, आप सो जाओ। तो मैं उसे समझाती थी। वह वक्‍त काफी सावधानियां बरतने वाला था क्‍योंकि जरा सी लापरवाही परेशान कर सकती थी।'

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने 3 साल पहले एक्टर अंगद बेदी से शादी की थी। मालूम हो कि नेहा ने 10 मई 2018 को गुपचुप तरीके से एक्टर अंगद बेदी संग दिल्ली के गुरुद्वारे में शादी की थी। इसके 6 महीने बाद 18 नवंबर 2018 को उनके बेटी मेहर का जन्म हुआ था। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेत्री नेहा धूपिया जल्द एक वेब शो में पुलिस वाले के रूप में नजर आएंगी, जिसमें यामी गौतम भी होंगी। इसके अलावा वो विद्युत जामवाल और रुक्मिणी मैत्रा के साथ एक एक्शन फिल्म 'सनक' में भी नजर आएंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।