लाइव टीवी

Neha Dhupia से अनुष्‍का तक इन 5 एक्ट्रेसेस ने प्रेगनेंसी को बनाया खास, स्विम सूट में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Updated Sep 18, 2021 | 14:31 IST

Bollywood Actresses pregnancy: प्रेगनेंसी के दौर को बॉलीवुड की कुछ अदाकाराओं ने जमकर इंजॉय किया। उन्‍होंने अपने लाइफ के इस खूबसूरत पल को फैशन के तड़के से और खास बना दिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
actresses with their baby bump
मुख्य बातें
  • तीन बच्‍चों की मां बन चुकी लीसा हेडन ने बिकिनी में पोस्‍ट की थी तस्‍वीरें
  • नेहा धूपिया दूसरे बच्‍चे की बनने वाली हैं मां
  • कई अदाकाराओं ने बेबी बंप के साथ कराया स्‍पेशल फोटोशूट

Actresses flaaunted their baby bump: एक समय था जब शादी और बच्चा होने का मतलब बॉलीवुड में अभिनेत्रियों के करियर का अंत माना जाता था, लेकिन वक्‍त के साथ चीजें बदल गईं। अब अभिनेत्रियों अपने मां बनने के अपने इस खूबसूरत एहसास को सबके साथ साझा करती हैं। करीना कपूर खान ने मैटरनिटी फोटोशूट कराकर प्रेगनेंसी के इस दौर को और खास बनाया। उनके अलावा अनुष्‍का शर्मा से लेकर और तमाम अभिनेत्रियों ने अपनी प्रेगनेंसी के दौरान शान ने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया। इतना ही नहीं कई एक्ट्रेसेस ने तो गर्भावस्‍था में स्विमसूट तक पहनें। आज हम आपको ऐसी ही बॉलीवुड डीवाज़ के बारे में बताएंगे जिन्‍होंने प्रेगनेंसी के दौरान अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट किया। 

नेहा धूपिया 

नेहा इस समय अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी को इंजॉय कर रही हैं। पति अंगद बेदी से अभिनेत्री की पहले से एक बेटी मेहर है। मगर नेहा अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी को भी खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहीं। हाल ही में, अभिनेत्री ने पूल के किनारे एक मोनोकिनी में एक तस्वीर पोस्ट की थी। जिसमें उन्‍होंने कैप्शन दिया, "दो लोगों के लिए पूल पार्टी।"

कल्कि कोचलिन 

पिछले साल फरवरी में कल्कि एक बेटी की मां बनीं अदाकारा कल्कि कोचलिन ने भी अपने गर्भावस्‍था के दौर को बड़े उत्साह के साथ बिताया। उन्‍होंने गर्भावस्था के हर चरण का आनंद लिया। उन्‍होंने भी पूल के किनारे बैठकर स्विमसूट में अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट किया था। 

अनुष्‍का शर्मा 

पिछले साल अनुष्का ने भी अपनी बेटी वामिका के समय खूब मजे किए थे। उन्‍होंने अपने जीवन के इस नए चरण का जश्न मनाने के लिए अपने परिवार को चुना था। अनुष्का ने भी एक पूल में काले रंग की मोनोकिनी में तस्वीर पोस्ट कर अपना बेबी बंप दिखाया था।

समीरा रेड्डी

अपनी पहली गर्भावस्था के दौरान समीरा डिप्रेशन से परेशान थीं, उस वक्‍त उनका बेटा हंस पैदा हुआ था। मगर जब वह दूसरी बार गर्भवती हुईं तो उन्‍होने उस दौर को खुलकर जिया। उन्‍होंने प्रेगनेंसी के दौरान पानी में फोटोशूट भी कराया था। 

लीसा हेडन 

हॉट अदाकारा लीसा हेडन तीन बच्चों की मां हैं। साल 2017 में उन्‍होंने बेटे जैक  को जन्‍म दिया। वहीं साल 2020 में लियो और 2021 में बेटी लारा को जन्‍म दिया। उन्‍होंने तीनों बार अपनी प्रेगनेंसी को खास बनाया। उन्‍होंने अपनी तस्‍वीरों के माध्यम से उस खुशी को साझा किया था। वह समुद्र के किनारे बिकिनी में बैंठी नजर आ रही थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।