लाइव टीवी

'नेहू दा ब्याह!' दूल्हा-दुल्हन के अंदाज में नजर आए नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह, [PHOTO] वायरल

Updated Oct 14, 2020 | 13:19 IST

क्या नेहा कक्कड़ वास्तव में रोहनप्रीत सिंह से शादी कर रही हैं या दोनों सिर्फ एक साथ अपने पहले गाने का प्रचार कर रहे हैं? दूल्हे और दुल्हन के रूप में दोनों ने एक साथ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है।

Loading ...
नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह
मुख्य बातें
  • नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की तस्वीर सोशल मीडिया पर हुई वायरल
  • दूल्हा- दुल्हन के अंदाज में नजर आए दोनों गायक
  • शादी को लेकर लगातार लगाई जा रही कई तरह की अटकलें

मुंबई: नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने भले ही अपने रिश्ते को लेकर फिलहाल आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा है, लेकिन अगर उनकी शादी को लेकर आ रही खबरें सच हैं तो मानना पड़ेगा दोनों रब ने बना दी जोड़ी के अंदाज में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। इस जोड़ी ने अभी 'नेहू दा व्याह' शीर्षक से अपना पहला गाना जारी किया है, जिसका मतलब है- 'नेहा की शादी।'

फोटो के अंदाज से ऐसा लग रहा है कि उनकी शादी की अफवाहें उनके गाने की रिलीज से पहले के प्रचार से जुड़ी हैं। वास्तव में, सोशल मीडिया पर जमकर नेहा कक्कड़ की शादी की चर्चा हो रही है। हालांकि, अपनी केमिस्ट्री और आगामी गाने को लेकर जोड़ी खूब रोमांचित हैं। हर कोई जोड़े को बधाई दे रहा है और फैंस उनके सुनहरे भविष्य की कामना कर रहे हैं।

अगर इंस्टाग्राम की बात करें तो रोहनप्रीत ने अपने वास्तविक जीवन में शादी से जुड़ी खबरों का न तो खंडन किया और न ही उन्हें स्वीकार किया है। उन्हें इसे '#नेहू दा व्याह' नाम तक सीमित रखा और पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'अरे दोस्तों .. जिस दिन का मुझे इंतजार था बहुत ही बेसब्री से, वो दिन आखिरकार आ गया! हम आज और यहां अपना आधिकारिक पोस्टर लॉन्च कर रहे हैं! 

उन्होंने नेहा को अपनी' घरवाली (पत्नी) 'के रूप में भी संदर्भित किया और लिखा,' मेरी घरवाली नेहू @ तेरा गाना आ गया है 21 अक्टूबर।' नीचे आप रोहनप्रीत का पोस्ट देख सकते हैं। नेहा कक्कड़ ने भी ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है।

इससे पहले, रोहनप्रीत के मैनेजर ने नेहा के साथ शादी की अफवाहों का खंडन करते हुए कहा था, 'हां, हमने भी इस तरह की बातचीत सुनी है, लेकिन दोनों ने एक साथ काम किया है और यही कारण है कि दोनों का नाम जुड़ा हुआ है। रोहनप्रीत की शादी करने की कोई योजना नहीं है।'

पिछले कुछ दिनों से, नेहा और रोहनप्रीत दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर कर रहे हैं और एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार का इजहार कर रहे हैं।

इस बीच बता दें कि फरवरी में नेहा का नाम आदित्य नारायण से जोड़ा जा रहा था और उनकी शादी की अफवाहों ने इंटरनेट पर धूम मचा दी थी। हालांकि, बाद में यह सब यह नाटक का हिस्सा निकला।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।