लाइव टीवी

Neha Kakkar के बेडरूम से वायरल हुआ TikTok Video, दिवाली से पहले नागिन बनकर किया खूब डांस

Updated Oct 24, 2019 | 19:25 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Neha Kakkar Tik Tok Video: दिवाली से पहले नेहा कक्कड़ ने एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपनी एक दोस्त के साथ बेडरूम में जमकर मस्ती भरा डांस करती नजर आ रही हैं। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
नेहा कक्कड़।
मुख्य बातें
  • नेहा कक्कड़ लगातार टिक टॉक पर नए-नए वीडियोज शेयर करती रहती हैं।
  • हाल ही में दिवाली से पहले नेहा कक्कड़ ने एक नया वीडियो शेयर किया है।
  • वीडियो में नेहा अपनी एक दोस्त के साथ जमकर डांस करती नजर आ रही हैं।

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ जब-जब कोई नया गाना लेकर आती हैं उन्हें अपने फैन्स का भरपूर प्यार मिलता है। सिर्फ सिंगिंग ही नहीं, नेहा अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए भी खूब पसंद की जाती हैं। अब तो नेहा टिक टॉक पर भी आ चुकी हैं यहां पर नेहा लगातार अपने फैन्स के लिए मजेदार वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में दिवाली से पहले नेहा कक्कड़ ने एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपनी एक दोस्त के साथ बेडरूम में जमकर मस्ती भरा डांस करती नजर आ रही हैं। 
नेहा कक्कड़ इस वीडियो में अपने भाई टोनी कक्कड़ के फेमस गाने नागिन जैसी कमर हिला पर डांस करती दिख रही हैं। वीडियो में नेहा बेडरूम में बैठे-बैठे अपनी फ्रेंड के साथ फुल ऑन एक्सप्रेशन वाला डांस कर रही हैं। ब्लैक कलर की ड्रेस में नेहा कक्कड़ काफी खूबसूरत दिख रही हैं। नेहा के इस टिक टॉक वीडियो को अबतक कई लोग देख चुके हैं। वैसे ये नेहा का पहला टिक टॉक वीडियो नहीं है इससे पहले भी वो कई वीडियो शेयर कर चुकी हैं जिसें फैन्स का भरपूर प्यार मिला है। 


नेहा कक्कड़ का कुछ दिन पहले ही नया पंजाबी गाना 'वाह वही वाह' रिलीज हुआ था। इसपर भी नेहा ने एक टिकटॉक वीडियो बनाया था। नेहा कक्कड़ इस वीडियो में सेक्सी डांस कर रही थीं। वीडियो में उन्होंने फ्लोरल प्रिंट वाली मल्टी कलर की स्लिट ड्रेस पहनी हुई है जो कि नेहा पर खूब सूट हो रही है। वीडियो में नेहा कक्कड़ के साथ उनके भाई टोनी कक्कड़ और कुछ लड़के भी दिख रहे हैं। नेहा का एक-एक स्टेप उनके गाने से खूब मैच खा रहा था। नेहा के इस टिक टॉक वीडियो को भी फैन्स का खूब प्यार मिला था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।