लाइव टीवी

उदयपुर के खूबसूरत नजारों के बीच शाही अंदाज में नेहा कक्कड़ ने मनाई अपनी पहली एनिवर्सरी

Updated Oct 25, 2021 | 14:33 IST

Neha Kakkar first wedding anniversary: बालीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ उदयपुर में अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई। उन्‍होंने पिछौला झील पर फोटोशूट भी कराया।

Loading ...
Neha Kakkar and Rohanpreet Singh
मुख्य बातें
  • पीछोला झील के बीच खास सेट में नेहा अपने पति रोहनप्रीत के साथ नजर आईं
  • गणगौर बोट में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने मनाई अपनी पहली एनिवर्सरी
  • दोनों ट्रेडिशनल अवतार में सजे धजे नजर आए

Neha Kakkar with Rohanpreet Singh: मेवाड़ का शाही अन्दाज और पिछौला झील की खूबसूरती फिल्मी सितारों को हमेशा से ही अपनी ओर खींचती रही है। बालीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह भी उदयपुर के इन खूबसूरत नजारों में अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाते हुए नजर आए। उन्‍होंने यहां की खूबसूरत पीछोला झील के बीचों-बीच स्पेशल गणगौर बोट पर पहली सालगिरह मनाई।इनकी शादी पिछले साल 24 अक्टूबर को हुई थी। मेवाड़ी अंदाज में उनका सेलिब्रेशन देखने लायक था। बता दें कि  नीतू सिंह ने भी अपनी बेटी रिद्धिमा का जन्मदिन उदयपुर में ही मनाया था।

गणगौर बोट में पीछोला झील की सैर कर दोनों ने जीवन की लहरों पर आगे बढने का संकल्प लिया ।  दोनों का ट्रेडिशनल अवतार शाम को और खूबसूरत बना रहा था। नेहा ने जहां गुलाबी रंग का सूट पहना वहीं रोहनप्रीत नीली ड्रेस में दिखे। दोनों ने बोट पर रोमांटिक फोटोशूट भी कराया। गुलाबी पगड़ी पहने रोहनप्रीत की तस्वीरें भी फैंस को काफी पसंद आई। दोनों की जोड़ी को देखर लोग काफी उत्साहित नजर आए। वहां कई फैंस ने उन्‍हें अपने कैमरे में कैद करने का भी प्रयास किया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।