लाइव टीवी

एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली पर भड़की नेहा कक्कड़, लिखा- 'तुम्हारे माता-पिता की पोल खोल दूंगी'

Updated Feb 18, 2020 | 22:32 IST

Neha Kakkar Himanshu Kohli: नेहा कक्कड़ के एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली ने पहली बार ब्रेकअप पर चुप्पी तोड़ी है। हिमांश ने नेहा पर कई आरोप लगाए थे। अब नेहा ने इसका जवाब दिया है।

Loading ...
Neha Kakkar And Himanshu Kohli
मुख्य बातें
  • नेहा कक्कड़ के एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली ने उन पर कई आरोप लगाए थे।
  • नेहा ने एक पोस्ट के जरिए हिमांश कोहली को जवाब दिया है।
  • नेहा कोहली ने सोशल मीडिया पोस्ट पर हिमांश कोहली का नाम नहीं लिया है।

मुंबई. नेहा कक्कड़ इन दिनों आदित्य नारायण के साथ करीबी के कारण चर्चाओं में हैं। हालांकि, नेहा कक्कड़ के एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली ने उन पर कई आरोप लगाए थे। अब नेहा ने एक पोस्ट के जरिए हिमांश कोहली को जवाब दिया है।

नेहा कोहली ने सोशल मीडिया पर बिना किसी नाम लिए बिना लिखा-'जो भी लोग मेरे बारे में  बुरा बोलते हैं वो झूठे हैं। वह मेरे से जलते हैं। इन लोगों को मेरा नाम लेकर खबरों में आना होता है। ये सभी चीजें पहले भी किया गया था।  

नेहा पोस्ट में लिखती हैं- 'अगर आपको पॉपुलर होना है तो मेरे नाम से नहीं बल्कि अपने काम से बनो। मैंने यदि अपना मुंह खोलना शुरू कर दिया तो मैं तुम्हारे मां, पिता और बहन की करतूत सामन रख दूंगी।' 

नेहा ने कहा - मुझसे दूर रहो  
नेहा कक्कड़ ने इसके बाद अपने पोस्ट पर लिखा कि- मेरा नाम इस्तेमाल कर और मुझे विलेन बनाकर आप खुद को बेचारा बनने की कोशिश कतई न करें। मैं जानती हूं कि उन्होंने मुझसे क्या-क्या बोला था। 

नेहा ने अपने पोस्ट में चेतावनी देते हुए लिखा- मेरे नाम और मुझसे दूर रहो। आपको बता दें कि नेहा और हिमांश कोहली का साल 2019 में ब्रेकअप हो गया था। इसके बाद नेहा कक्कड़ कैमरे पर कई बार रोई भी थीं। 

हिमांश कोहली ने कही थी ये बात 
हिमांश कोहली ने बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में कहा था कि- ब्रेकअप मेरी तरफ से नहीं नहीं। मेरी भी लाइफ के वह सबसे बुरे दौर में से एक था। सोशल मीडिया पर हर कोई मुझे ही कोस रहा था। सच क्या है ये कोई भी जानना नहीं चाहता।

हिमांश कोहली ने कहा- 'वह टीवी शो पर रोई थी और हर किसी को यह विश्वास हो गया था कि मैं गलत हूं। मैं भी रोना चाहता था। मैंने सोशल मीडिया के लिए भी कई चीजें लिखी थी। हालांकि, उन्हें मैंने पोस्ट नहीं किया था।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।