लाइव टीवी

Neha Kakkar: हाइट को लेकर नेहा कक्कड़ का लोग उड़ाते हैं मजाक, सिंगर ऐसे करती हैं घटिया कमेंट्स का सामना

Updated Apr 20, 2020 | 11:14 IST

Neha Kakkar Short Height Taunts: कीकू शारदा ने नेहा कक्कड़ की हाइट का मजाक बनाया था। अब इसी को लेकर नेहा ने लाइव चैट में बात की...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
नेहा कक्कड़।
मुख्य बातें
  • नेहा कक्कड़ ने लाइव चैट में अपनी लाइफ से जुड़े खुलासे किए हैं।
  • बॉलीवुड सिंगर नेहा ने अपनी शॉर्ट हाइट को लेकर भी बात की। 
  • कुछ टाइम पहले कीकू शारदा ने नेहा कक्कड़ की हाइट का मजाक बनाया था।

बॉलीवुड सिंगर और इंडियन आइडल की जज नेहा कक्कड़ को अक्सर शॉर्ट हाइट को लेकर ताने सुनने पड़ते हैं। कई बार नेहा इसकी वजह से ट्रोलिंग का भी शिकार हुई हैं। अब हाल ही में नेहा कक्कड़ ने भाई टोनी कक्कड़ संग लाइव चैट में अपनी लाइफ से जुड़े खुलासे किए हैं। इसमें नेहा ने अपनी शॉर्ट हाइट को लेकर भी बात की। 
दरअसल कुछ टाइम पहले द कपिल शर्मा शो फेम कॉमेडियन कीकू शारदा ने नेहा कक्कड़ की हाइट का मजाक बनाया था। अब इसी को लेकर नेहा ने लाइव चैट में बात की। नेहा कक्कड़ का कहना है कि इस लॉकडाउन पीरियड में वो और बड़ी हो रही हैं। इसके मायने उम्र से नहीं अनुभव से हैं। भगवान के दिए गिफ्ट्स की वो सराहना करती हैं। उन्होंने अपने फैन्स को कहा कि वे इस बात की चिंता ना करें कि जीवन में क्या कमी दिखाई दे रही है। 


नेहा कक्कड़ ने बताया, 'हमें अपने आप को ये बताना पड़ेगा कि हम दुनिया में सबसे खूबसूरत हैं। तो क्या हुआ अगर मेरी हाइट कम है। मुझे पता है मैं दुनिया की सबसे खूबसूरत शख्स हूं। यही अप्रोच आप सभी की लाइफ में होनी चाहिए।' 

आपको बता दें पिछले साल कीकू शारदा ने गौरव गेरा के साथ मिलकर एक शो में नेहा कक्कड़ की हाइट का मजाक बनाया था। इसी के बाद नेहा और उनके भाई टोनी कक्कड़ ने इसकी कड़ी निंदा की थी। साथ ही इस तरह की कॉमेडी को क्रिएटिव के नाम पर बकवास बताया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।