लाइव टीवी

Neha Kakkar Wedding: इस दिन शादी के बंधन में बंधेंगे नेहा कक्कड़ और Rohanpreet Singh, सामने आया वेडिंग कार्ड

Updated Oct 18, 2020 | 19:35 IST

Neha Kakkar Rohanpreet Singh Wedding: नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। अब इस कपल की शादी के रिसेप्शन का कार्ड सामने आया है। देखें शादी का कार्ड....

Loading ...
Neha Kakkar, Rohan Preet Singh
मुख्य बातें
  • नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।
  • नेहा कक्कड़ और रोहन के शादी के कार्ड की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।
  • नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर रोहन के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था।

मुंबई.नेहा कक्कड़ जल्द ही सिंगर रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी करने जा रही हैं। नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर रोहनप्रीत सिंह के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया था। अब सोशल मीडिया पर इस कपल की शादी का कार्ड सामने आया है। 

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत के एक फैन क्लब ने सोशल मीडिया पर शादी के कार्ड की फोटो शेयर की है। कार्ड में नेहा और रोहनप्रीत का नाम लिखा हुआ है। हालांकि, कार्ड में शादी की  नहीं बल्कि रिसेपशन की डेट लिखी हुई है। 

कार्ड के मुताबिक नेहा और रोहन का रिसेप्शन 26 अक्टूबर 2020 को चंडीगढ़ के होटल द अमलतास में होगा। कार्ड में नेहा कक्कड़ के माता-पिता जय कक्कड़ और कमलेश कक्कड़ का नाम भी लिखा हुआ है। इस कार्ड और इसमें किए गए दावों की पुष्टि Times Now Hindi नहीं कर रहा है। 

छह साल छोटे हैं रोहनप्रीत सिंह 
रोहनप्रीत सिंह नेहा कक्कड़ से छह साल छोटे हैं। उनकी उम्र केवल 26 साल है। रोहन ने अपने करियर की शुरुआत साल 2007 में लोकप्रिय रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा लिल चैंप्स' से करियर की शुरुआत की थी।

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की पहली मुलाकात म्यूजिक वीडियो 'डायमंड का छल्ला' की शूटिंग के दौरान मिली थीं। तभी दोनों की दोस्ती हुई थी। रोहनप्रीत ने अब तक पहली मुलाकात, तकलीफ, हैलो हाय जैसे कई पॉपुलर सॉन्ग गाए हैं। 

ये बन सकते हैं मेहमान 
नेहा कक्कड़ और रोहन प्रीत सिंह की शादी में म्युजिक इंडस्ट्री से जुड़े कई बड़े नाम मेहमान बन सकते हैं। ई टाइम्स से बातचीत में आदित्य नारायण ने कहा था कि रिएलिटी शो से लगभग सभी लोग शामिल होंगे, जिसमें विशाल (ददलानी) सर और हिमेश रेशमिया भी शामिल हैं।'

आदित्य नारायण के मुताबिक 'मुझे इसमें शामिल होना अच्छा लगता, लेकिन शादी दिल्ली में हो रही है। मेरे कंधे में चोट लगी है और मैं नहीं कह सकता कि मैं शामिल हो पाऊंगा। नेहा मेरी अच्छी दोस्त हैं और मैं उनके लिए खुश हूं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।