लाइव टीवी

नेहा कक्कड़ ने पति रोहनप्रीत संग लिपलॉक करते हुए शेयर की हनीमून की फोटोज, भाई टोनी कक्कड़ ने ऐसे किया रिएक्ट

Updated Nov 18, 2020 | 07:45 IST

सिंगर नेहा कक्कड़ ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी हनीमून की तस्वीरें शेयर कीं जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही हैं। इन फोटोज पर नेहा के भाई टोनी कक्कड़ ने अपनी प्रतिक्रिया दी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Neha Kakkar and Rohanpreet Singh
मुख्य बातें
  • नेहा कक्कड़ ने शेयर की रोहनप्रीत सिंह संग हनीमून की तस्वीरें।
  • फोटोज में पति रोहनप्रीत संग लिप लॉक करती दिखीं नेहा।
  • नेहा- रोहनप्रीत की इन तस्वीरों पर टोनी कक्कड़ ने किया रिएक्ट।

सिंगर नेहा कक्कड़ ने पिछले महीने दिल्ली में सिंगर रोहनप्रीत सिंह संग शादी कर ली थी। दोनों की शादी बहुत चर्चा में रही और इसके बाद दोनों घूमने के लिए दुबई रवाना हो गए थे। जिसके बाद अब नेहा ने सोशल मीडिया पर हनीमून की फोटोज पोस्ट की हैं। 

नेहा ने इंस्टाग्राम पर अपने हनीमून की तस्वीरें शेयर कीं जिसमें दोनों एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते दिख रहे हैं। तस्वीरों में दोनों एक दूसरे को किस करते भी दिख रहे हैं। दोनों की ये तस्वीरें उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही हैं तो वहीं नेहा के भाई और सिंगर टोनी कक्कड़ भी इन फोटोज पर कमेंट करने से खुद को नहीं रोक सके। 

टोनी कक्कड़ ने फोटोज पर किया रिएक्ट

टोनी कक्कड़ ने इन फोटोज पर कमेंट कर लिखा, 'इन्होंने मेरा दिन बना दिया।' तो वहीं दूसरे पोस्ट पर टोनी ने कमेंट किया, 'ओए होए कितनी खूबसूरत हैं।' तो वहीं नेहा की बड़ी बहन सोनू कक्कड़ ने भी इन फोटोज पर कमेंट कर उन्हें क्यूट बताया। बता दें कि नेहा और रोहनप्रीत ने 24 अक्टूबर को दिल्ली स्थित गुरुद्वारे में शादी की थी और इससे तीन दिन पहले यानी 21 अक्टूबर को दोनों का गाना नेहू दा व्याह रिलीज हुआ था। शादी के बाद मुंबई और चंडीगढ़ में दोनों की रिसेप्शन पार्टी भी हुई थी।

सेट पर हुई थी नेहा- रोहनप्रीत की मुलाकात

मालूम हो कि नेहा और रोहनप्रीत सिंह की पहली मुलाकात म्यूजिक वीडियो 'नेहू दा व्याह' के सेट पर हुई थी। दोनों यहां पहली बार मिले थे और एक दूसरे को पसंद करने लगे थे। रोहनप्रीत ने नेहा से अपनी पहली मुलाकात के बारे में कहा था, 'हम पहली बार नेहू दा व्याह गाने के सेट पर मिले थे जो हमने साथ में किया था। मुझे अंदाजा भी नहीं था कि उन्होंने जो उस गाने के लिए लिखा है वो एक दिन सच होगा। इसने मेरी जिंदगी बदल दी।'

रोहनप्रीत की क्यूटनेस पर फिदा हो गई थीं नेहा

वहीं नेहा ने कहा था कि वो रोहनप्रीत के गुड लुक्स और उनके विनम्र स्वभाव के चलते उन्हें पसंद करने लगी थीं। नेहा ने बताया, 'मुझपर रोहनप्रीत का पहला इंप्रेशन यह था कि सेट पर हर किसी के साथ उनका बर्ताव अच्छा था। और मैं आज तक जितने भी लड़कों से मिली हूं ये उनमें सबसे ज्यादा क्यूट हैं। अट्रेक्शन बहुत स्ट्रॉन्ग था। मुझे लगता है कि शुरुआती पलों में ही मुझे लग गया था कि वो मेरे लिए बने हैं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।