लाइव टीवी

Neha Kakkar Wedding: रोहनप्रीत की दुल्‍हन बनने को दिल्‍ली पहुंचीं नेहा कक्कड़, परिवार के साथ फोटोज आए सामने

Updated Oct 22, 2020 | 14:42 IST

Neha Kakkar Rohanpreet Wedding: जानी मानी सिंगर नेहा कक्कड़ पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी करने जा रही हैं। शादी की रस्‍में द‍िल्‍ली में होंगी।

Loading ...
Neha kakkar and Rohanpreet Singh Wedding
मुख्य बातें
  • नेहा कक्कड़ पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी करने जा रही हैं।
  • कुछ ही वक्‍त पहले नेहा ने इस रिश्‍ते को ऑफ‍िशियल किया था।
  • नेहा और उनका परिवार शादी की रस्‍मों के लिए मुंबई से रवाना हो गया है। 

Neha Kakkar Rohanpreet singh Wedding: जानी मानी सिंगर नेहा कक्कड़ पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी करने जा रही हैं। कुछ ही वक्‍त पहले नेहा ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस रिश्‍ते को ऑफ‍िशियल किया था। नेहा और रोहन का रोका हो चुका है। इस रस्‍म की तस्‍वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। अब शादी की रस्‍में द‍िल्‍ली में होने जा रही हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, नेहा कक्कड़ और उनका परिवार सुबह छह बजे की फ्लाइट से मुंबई रवाना हुआ था। तस्‍वीरों में नेहा के पूरे परिवार को देखा जा सकता है। खुद नेहा भी तस्‍वीरों में नजर आ रही हैं और काफी खुश दिख रही हैं। वहीं नेहा कक्कड़ ने अपनी इंस्‍टा स्‍टोरी पर कार्ड भी शेयर किया है जो उन्‍हें इंडिगो एयरलाइन्‍स के क्रू मेंबर्स ने दिया। इस कार्ड पर नेहा कक्कड़ को भविष्‍य और वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं दी गई हैं। 

नेहा-रोहन ने ल‍िखी दिल की बात

नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर तीन तस्‍वीरें शेयर की हैं जिसमें वह रोहन के साथ बैठी हैं। रोहन के हाथ में एक बोर्ड है जिस पर लिखा है- 'विल यू मैरी मी'। इस तस्‍वीर के साथ नेहा ने ल‍िखा है- रोहन, तुम्‍हारे साथ जिंदगी और हसीन हो जाती है। वहीं रोहन ने अपने अकाउंट पर इन्‍हीं तस्‍वीरों संग लिखा- तुम मेरी मुस्‍कान को और मजबूत करती हो। जिस दिन हमारा रोका हुआ तो मुझे लगा मेरा सबसे हसीन ख्‍वाब पूरा हुआ। हमें किसी की नजर ना लगे। वाहे गुरु जी सुखी रखें, माता रानी सुखी रखें। 

24 अक्‍टूबर को होगी शादी

एबीपी न्‍यूज की रिपोर्ट के अनुसार, नेहा और रोहनप्रीत 24 अक्‍टूबर को शादी करने वाले हैं। नेहा की शादी के लिए ऋषिकेश से गंगाजल दिल्ली लाया जाएगा। इसी गंगाजल से नेहा मेहंदी की रस्‍म के दौरान स्‍नान करेंगी। वहीं विशेष रूप से केदारनाथ मंदिर से फूलों की माला आएगी जिसे पूजा करने के बाद इसे गिफ्ट के तौर पर नेहा के पति रोहनप्रीत को दिया जाएगा। 

पंजाब में होगा रिसेप्‍शन 

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत के एक फैन क्लब ने सोशल मीडिया पर रिसेप्‍शन के कार्ड की फोटो शेयर की थी। कार्ड में नेहा और रोहनप्रीत का नाम लिखा हुआ है। कार्ड के मुताबिक नेहा और रोहन का रिसेप्शन 26 अक्टूबर 2020 को चंडीगढ़ के होटल द अमलतास में होगा। कार्ड में नेहा कक्कड़ के माता-पिता जय कक्कड़ और कमलेश कक्कड़ का नाम भी लिखा हुआ है। 

कौन हैं रोहनप्रीत सिंह

लंदन ठुमकदा, काला चश्‍मा, कार में म्‍यूजिक बजा जैसे शानदार गानों को आवाज देने वाली जानी मानी सिंगर नेहा कक्कड़ से उनके होने वाले पति रोहनप्रीत 6 साल छोटे हैं। रोहनप्रीत सिंह ने 2007 में लोकप्रिय रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा लिल चैंप्स' से करियर की शुरुआत की है। इसके बाद रोहनप्रीत सिंह साल 2018 में राइजिंग स्टार 2 में नजर आए। शो के वो फर्स्ट रनरअप थे। यही दो वो शो हैं जिनसे रोहनप्रीत सिंह को पहचान मिली। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।