लाइव टीवी

पहचानें किस स्टार की बेटी है फोटो में दिख रही क्यूट बच्ची, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये तस्वीरें

Updated Aug 28, 2020 | 13:17 IST

इन दिनों एक स्टार किड की बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है, ये तस्वीरें इतनी क्यूट हैं कि सभी को ये बहुत पसंद आ रही हैं। पहचानें किस स्टार की बेटी है फोटो में दिख रही बच्ची।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Nurvi
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुई स्टार किड की तस्वीरें
  • इस स्टार किड की क्यूटनेस फैंस को आ रही पसंद
  • क्या आप पहचान पाए कि ये किस स्टार की बेटी हैं?

बॉलीवुड सेलेब्स के लाखों चाहने वाले हैं और जितना उन्हें पसंद किया जाता है उतना ही प्यार उनके बच्चों को भी मिलता है फिर बात चाहे तैमूर अली खान की हो, इनाया नौमी खेमू की या फिर आराध्या बच्चन की। इन स्टार किड्स को फैंस का खूब प्यार मिलता है।

वायरल हो रहीं तस्वीरें

इन सबके बीच एक स्टार किड की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही हैं और यकीनन यह फोटोज बहुत क्यूट हैं। फोटो में दिख रही बच्ची पर्पल कलर की कांजीवरम साड़ी पहने हुए हैं जिसके साथ उन्होंने ब्लैक बिंदी और बालों में फूल भी लगाया है। इतना ही नहीं इसके साथ उन्होंने गोल्ड नेकलेस और बोरला भी पहना है। क्या आप पहचान पाए कि ये किस स्टार की बेटी हैं? अगर नहीं तो बता दें कि ये एक्टर नील नितिन मुकेश की बेटी नुर्वी हैं। 

यहां देखें डांस करती नुर्वी का वीडियो

नुर्वी का है इंस्टाग्राम अकाउंट

मालूम हो कि नुर्वी अभी दो साल की होने वाली हैं और उनकी ये तस्वीरें गणेश चतुर्थी की हैं। उनकी ये फोटोज फैंस को बहुत पसंद आ रही हैं और वो इसपर कमेंट कर उनको क्यूट बता रहे हैंं। इस दिन का उनका एक वीडियो भी है जिसमें वो डांस करती दिख रही हैं। नील अक्सर अपनी बेटी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते है। नुर्वी का इंस्टाग्राम अकाउंट भी है जिसपर 16 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। 

इन फिल्मों में नील ने किया काम

नील की बात करें तो वो कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं जिसमें विजय, जॉनी गद्दार, आ देखें जरा, न्यूयॉर्क, तेरा क्या होगा जॉनी, सात खून माफ, प्लेयर्स, शॉर्टकट रोमियो, वजीर, इंदू सरकार, गोलमाल अगेन, दशहरा, साहो और बायपास जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।