लाइव टीवी

नेपाल के पीएम केपी शर्मा ओली ने की अमिताभ बच्‍चन के जल्दी ठीक होने की कामना, क‍िया ट्वीट

Updated Jul 13, 2020 | 08:10 IST

सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन कोराना महामारी से जूझ रहे हैं, ऐसे में उनके चाहने वाले जल्‍द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। इस बीच नेपाल के प्रधानमंत्री ने भी उनकी सलामती के ल‍िए दुआएं की हैं।

Loading ...
Amitabh Bachchan tested Corona Positive
मुख्य बातें
  • शनिवार को अमिताभ बच्‍चन पाए गए थे कोरोना पॉजिटिव
  • अभिषेक, ऐश्‍वर्या और अराध्‍या भी हैं कोरोना पॉजिटिव
  • नेपाल के पीएम ने की जल्‍द ठीक होने की कामना

सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन, उनके बेटे अभिषेक बच्‍चन, बहू ऐश्‍वर्या और पोती कोराना महामारी से जूझ रहे हैं। वहीं उनके घर के 54 स्‍टॉफ को क्‍वारंटीन किया गया है। मुंबई के नानावटी अस्‍पताल में चारों लोगों का इलाज किया जा रहा है। ऐसे में उनके चाहने वाले जल्‍द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। इस बीच नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली ने भी उनकी सलामती के ल‍िए दुआएं की हैं। नेपाल के पीएम ने ट्वीट कर अमिताभ बच्‍चन के स्‍वास्‍थ्‍य लाभ की कामना की है।

केपी शर्मा ओली ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘‘मैं भारत के महान कलाकार अमिताभ बच्चन और उनके बेटे जूनियर बच्चन को अच्छे स्वास्थ्य एवं शीघ्र ठीक होने की कामना कर रहा हूं।’’ यह ट्वीट काफी अहम इसलिए है क्‍योंकि कुछ वक्‍त पहले ही भारत और नेपाल के बीच सीमा विवाद हुआ था। 

महाकाल मंदिर में प्रार्थना

न्यूज एजेंसी ANI की रिपोर्ट के मुताबिक उज्जैन मध्यप्रदेश के महाकाल मंदिर में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन की अच्छी सेहत के लिए खास पूजा का आयोजन किया गया। उज्जैन के अलावा भोपाल में भी अमिताभ बच्चन की सेहत के लिए फैंस मंदिर में पूजा कर रहे हैं। भोपाल के एक मंदिर में उनकी तस्वीर रखकर जल्द ही ठीक होने की प्रार्थना मांगी। इसके अलावा भगवान शिव का रुद्राभिषेक भी किया गया। 

शनिवार रात किया था खुलासा

अमिताभ बच्‍चन को शनिवार रात नानावटी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद उन्‍होंने खुद अपने ट्विटर पर कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। इसके बाद उनके बेटे अभिषेक बच्‍चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। दोनों में कोरोना के हल्‍के लक्षण पाए गए थे। रविवार को परिवार के दो अन्‍य सदस्‍य बहू ऐश्‍वर्या और पोती की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।