लाइव टीवी

अक्षय कुमार की फिल्म राम सेतु की वजह से मचा बवाल, जानें आखिर क्यों सुर्खियों में आया फिल्म का पोस्टर 

Updated Apr 29, 2022 | 19:35 IST

Netizens Trolled Film Ram Setu New Poster: अपनी आगामी फिल्म राम सेतु को लेकर अक्षय कुमार एक बार फिर सुर्खियों में छा गए हैं। दरअसल, फिल्म राम सेतु के नए पोस्टर का मजाक लोग सोशल मीडिया पर जमकर उड़ा रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Ram Setu Film Poster
मुख्य बातें
  • एक बार फिर लोगों के निशाने पर आए अक्षय कुमार।
  • फिल्म राम सेतु के नए पोस्टर को लेकर लोगों ने किया ट्रोल।
  • सोशल मीडिया पर लोगों ने उड़ाया नए पोस्टर का मजाक।

Netizens Questions The Logic Behind Film Ram Setu's New Poster: लोगों को अक्षय कुमार की आगामी फिल्म राम सेतु का इंतजार है। लेकिन इस फिल्म की वजह से बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार एक बार फिर सुर्खियों में छा गए हैं। हाल ही में अक्षय कुमार की आगामी फिल्म राम सेतु का नया पोस्टर रिलीज हुआ था जिसमें अक्षय कुमार और जैकलिन फर्नांडिज बेहद रोचक किरदार में नजर आ रहे थे। लेकिन उनका यही पोस्टर कुछ सोशल मीडिया यूजर्स के लिए इन एक्टर्स को ट्रोल करने की वजह बन गया। इस पोस्टर में यह देखा जा रहा है कि अक्षय कुमार अपने हाथ में मशाल लेकर खड़े हैं वहीं उनकी को-स्टार यानी जैकलिन फर्नांडिज के हाथ में एक इलेक्ट्रिक टॉर्च है। 

Also Read: Dhaakad Trailer: असलहों से लैस दमदार लुक में नजर आईं कंगना रनौत, एक्शन सीन देख दांतो तले उंगली दबा लेंगे दर्शक

जब लोगों की नजर इस पर गई कि अक्षय कुमार ने अपने हाथ में मशाल और जैकलिन ने इलेक्ट्रिक टॉर्च पकड़ रखी है तब लोग इस बात के पीछे का लॉजिक ढूंढने लगे। लोगों ने इस पोस्टर का लेकर सोशल मीडिया पर खूब मजाक उड़ाया। लोगों ने सोशल मीडिया पर बॉलीवुड में बनने वाली फिल्मों की भी धज्जियां उड़ाईं। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने तो बॉलीवुड पर सवाल भी खड़ा कर दिया। इस पोस्टर की वजह से अक्षय कुमार एक बार फिर लोगों के निशाने पर आ गए हैं।

Also Read: ट्रोलर्स ने बॉबी देओल से की ईशा देओल के नए लुक की तुलना, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

इससे पहले एक पान मसाला ब्रैंड को एंडोर्स करने की वजह से अक्षय कुमार को खूब ट्रोल किया गया था। दरअसल अक्षय कुमार को एक पान मसाला ब्रैंड के एडवर्टाइजमेंट में देखा गया था जिसकी वजह से लोगों का गुस्सा उन पर फूट पड़ा। सोशल मीडिया पर जब अक्षय कुमार को खूब ट्रोल किया गया था तब एक्टर ने एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखकर अपने फैंस और शुभचिंतकों से माफी मांगी थी। उन्होंने यह भी कहा था कि अब वह इस ब्रैंड से अलग हो गए हैं और इस प्रोडक्ट को एंडोर्स नहीं कर रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।