लाइव टीवी

अब ऋतिक रोशन की 'विक्रम वेधा' का विरोध शुरू, जानें क्यों उठ रही फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग

Updated Aug 15, 2022 | 08:08 IST

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन तकी अपकमिंग फिल्म विक्रम वेधा का सोशल मीडिया पर विरोध शुरू हो गया है और इसे बॉयकॉट किए जाने की मांग की जा रही है। जानें क्या है वजह।

Loading ...
Vikram Vedha Boycott Trends On Social Media
मुख्य बातें
  • ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्म विक्रम वेधा का विरोध शुरू।
  • सोशल मीडिया पर यूजर्स कर रहे फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग।
  • जानें क्या है फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग की वजह।

बॉलीवुड फिल्मों के लिए साल 2022 अच्छा साबित नहीं हुआ, तो वहीं सोशल मीडिया पर कई फिल्मों को बॉयकॉट करने की मांग का असर भी इनके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर देखने को मिला। अब इस कड़ी में नाम जुड़ गया है ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्म विक्रम वेधा का। इसकी वजह आमिर खान की हालिया रिलीज फिल्म लाल सिंह चड्ढा है। जानें क्या है पूरा मामला।

Also Read: ऋतिक रोशन ने किया आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का सपोर्ट, बोले- शानदार फिल्म को देखना मिस न करें

क्यों उठ रही ये मांग

ऋतिक रोशन की फिल्म विक्रम वेधा को बॉयकॉट करने की मांग ट्विटर पर की जा रही है। यहां #BoycottVikramVedha ट्रेंड कर रहा है और इसकी वजह है आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा। दरअसल ऋतिक ने हाल ही में आमिर की फिल्म की तारीफ करते हुए ट्वीट किया था और फैंस से आमिर की फिल्म को देखने के लिए कहा था।  ऋतिक ने आमिर की फिल्म की तारीफ करते हुए ट्वीट किया था, 'मैंने अभी लाल सिंह चड्ढा देखी है। मैंने इस फिल्म के दिल को महसूस किया है। प्लस और मानइस एक तरफ, ये एक बेहतरीन फिल्म है। इस शानदार फिल्म को मिस न करें। जाओ! अभी जाओ! इसे देखो। ये खूबसूरत है। बेहद खूबसूरत है।'

'लाल सिंह चड्ढा का हो रहा विरोध'

मालूम हो कि आमिर की फिल्म का विरोध हो रहा है। उत्तर प्रदेश में फिल्म का भारी विरोध हो रहा है। फिल्म पर पूर्ण प्रतिबंध लगाने की मांग की जा रही है। आमिर खान के पुराने बयानों को लेकर उनपर हिंदू देवताओं का मजाक उड़ाने और इस तरह धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया जा रहा है। फिल्म लाल सिंह चड्ढा की कहानी की बात करें तो यह साल 1994 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक है। फिल्म में एक्ट्रेस मोना सिंह ने आमिर खान की मां का रोल प्ले किया है। 

वर्कफ्रंट

ऋतिक रोशन के  वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास कई प्रोजेक्ट पाइपलाइन में हैं। ऋतिक विक्रम वेधा में सैफ अली खान के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा वो दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म फाइटर में भी दिखेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।