लाइव टीवी

Nidhi Jha Honeymoon Photo: शादी के बाद बोल्ड हुईं भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा, पति को किस करते हुए शेयर की फोटो

Updated May 12, 2022 | 13:03 IST

Nidhi Jha Honeymoon Photo: भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा हाल ही में एक्टर यश कुमार के साथ शादी की थी। इस समय दोनों मालदीव में हनीमून मना रहे हैं।

Loading ...
Nidhi Jha with Husband Yash Kumar
मुख्य बातें
  • भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा ने पिछले महीने यश कुमार से की थी शादी।
  • शादी के बाद दोनों मालदीव में हनीमून मना रहे हैं।
  • निधि ने शादी के बाद पति को किस करते हुए बोल्ड फोटो शेयर की है।

Nidhi Jha Honeymoon Pictures: भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं और इसकी वजह है उनकी पर्सनल लाइफ। निधि ने हाल ही में भोजपुरी एक्टर यश कुमार से शादी की है और इन दिनों दोनों मालदीव में हनीमून मना रहे हैं। निधि सोशल मीडिया पर जमकर तस्वीरें व वीडियो शेयर कर रही हैं जो फैंस को काफी पसंद आ रही हैं। 

ये भी पढे़ें: तलाकशुदा और एक बेटी के पिता संग निधि झा ने क्यों रचाई शादी, जानें वजह

निधि झा ने शेयर की बोल्ड फोटो

निधि जब से हनीमून पर गई हैं तब से फोटोज के अलावा अपनी कई वीडियो भी शेयर कर चुकी हैं। हाल ही में अब उन्होंने पति यश संग एक फोटो शेयर की है जिसमें वो ब्लैक शॉर्ट बॉडीकॉन पहने दिख रही हैं और पति के गाल पर किस कर रही हैं। तो वहीं यश ने ब्लू टीशर्ट और ब्लू डेनिम जींस पहनी हुई है। इस फोटो को शेयर कर निधि ने लिखा, 'मेरी जिंदगी के प्यार के साथ। मेरे पतिदेव।' दोनों की ये फोटो फैंस को काफी पसंद आ रही है और वो कमेंट कर कपल की तारीफ कर रहे हैं। फैंस कमेंट कर उन्हें बेस्ट कपल बता रहे हैं। 

फैंस ने पूछे ये सवाल

इससे पहले निधि ने मालदीव्स से लाइव किया था तो इस दौरान फैंस ने उनसे कई सवाल पूछे। इस दौरान एक फैन ने पूछ लिया कि आप मुंबई कब लौट रही हैं? इसपर निधि ने हंसते हुए कहा, 'मैं मुंबई क्यों आ जाऊं? मुझे मेरा हनीमून एन्जॉय करने दो।' वहीं लाइव के दौरान फैंस ने उन्हें शादी की बधाई भी दी।

ये भी पढ़ें: ये हैं भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह के टॉप गाने, यहां देखें शानदार वीडियो

यश ने की है दूसरी शादी

मालूम हो कि हाल ही में दोनों की शादी हुई है और सोशल मीडिया पर उनकी हल्दी, मेहंदी से लेकर शादी तक की तस्वीरें छाई रहीं। बता दें कि यश तलाकशुदा हैं और एक बेटी के पिता हैं। निधि से पहले उन्होंने भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना से शादी की थी, लेकिन यह शादी लंबी नहीं चल सकी और दोनों अलग हो गए। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।