लाइव टीवी

Nikamma Box Office Predictions: रिलीज को तैयार शिल्पा शेट्टी की निकम्मा, जानें पहले दिन कैसी रहेगी कमाई

Updated Jun 16, 2022 | 08:38 IST

Nikamma Box Office Predictions Collection day 1: बॉलीवुड अदाकारा शिल्पा शेट्टी की फिल्म निकम्मा 17 जून को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में शिल्पा अवनी के रोल में नजर आ रही हैं, जो एक निकम्मे इंसान को सुधारती नजर आएंगी। 

Loading ...
Nikamma Box Office Predictions Collection day 1
मुख्य बातें
  • फिल्म निकम्मा 17 जून को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है। 
  • बॉलीवुड अदाकारा शिल्पा शेट्टी की फिल्म है निकम्मा।
  • फिल्म में अभिमन्यु दासानी, एक्ट्रेस शर्ली सेतिया, सुनील ग्रोवर और समीर सोनी भी हैं।

Nikamma Box Office Predictions Collection day 1: बॉलीवुड अदाकारा शिल्पा शेट्टी बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। उनकी फिल्म निकम्मा 17 जून को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में एक्टर अभिमन्यु दासानी, एक्ट्रेस शर्ली सेतिया, सुनील ग्रोवर और समीर सोनी भी नजर आएंगे। इस फिल्म में शिल्पा अवनी के रोल में नजर आ रही हैं, जो एक निकम्मे इंसान को सुधारती नजर आएंगी। फिल्म के ट्रेलर में एक्टर अभिमन्यु को एक निकम्मे लड़के के रोल में दिखाया गया है जो कोई काम नहीं करता और अपनी लाइफ को एन्जॉय करता है।

तभी उनकी जिंदगी में एंट्री होती है सुपरवुमन बनी शिल्पा शेट्टी की जो उनसे खूब काम करवाती है और उसे सुधार देती है। फिल्म का ट्रेलर देखने में मजेदार है। फिल्म की शूटिंग जुलाई 2019 में शुरू हुई थी और नवंबर 2020 में इसकी शूटिंग पूरी हुई। ये फिल्म साल 2020 के मिड में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते इसकी रिलीज टल गई थी। मालूम हो कि यह साल 2017 में रिलीज हुई तेलेगु फिल्म मिडिल क्लास अब्बाई की हिंदी रीमेक है। 

Also Read: शिल्पा शेट्टी की फिल्म 'निकम्मा' का ट्रेलर रिलीज, सुपरवुमन बन दिखाएंगी कमाल

ऐसी हो सकती है ओपनिंग 

हंगामा से कमबैक करने के बाद शिल्पा की ये दूसरी फिल्म है। निकम्मा का कुल बजट 17 करोड़ रुपये के आस-पास है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि ओपनिंग डे पर फिल्म करीब 2 करोड़ रुपये का कारोबार कर सकती है। इस फिल्म का इतनी चर्चा नहीं है कि यह बड़ी संख्या में दर्शकों को सिनेमाघरों में खींच लाए।  

बता दें कि हिंदी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पा रही हैं। ऐसे में हिंदी की किसी भी नई फिल्म के लिए चुनौती है। 'द कश्‍मीर फाइल्‍स' के बाद रिलीज हुईं छह बड़ी हिंदी फिल्‍में लगातार फ्लॉप साबित हुईंं। हाल ही में रिलीज हुई सम्राट पृथ्वीराज, मेजर और जनहित में जारी भी खास कमाल नहीं दिखा सकीं। ऐसे में निकम्मा के मेकर्स उम्मीद लगाए बैठे हैं कि उनकी फिल्म को अच्छा रेस्पांस मिले।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।