लाइव टीवी

Noor Malabika: ओटीटी पर इस अदाकारा ने 'ससुर' के साथ किया रोमांस, सीन देख दर्शकों के झूटे पसीने

Updated Aug 06, 2022 | 08:13 IST

Noor Malabika Hot Intimate Scenes: उल्लू ऐप पर नई वेबसीरीज सिसकियां रिलीज हो चुकी है। बीते कुछ दिनों से इसका ट्रेलर यूट्यूब पर छाया हुआ था। इस वेबसीरीज में नूर मालविका ने ऐसे हॉट सीन दिए हैं कि आपके पसीने छूट जाएंगे।

Loading ...
Noor Malabika gives hot intimate scenes
मुख्य बातें
  • उल्लू ऐप पर नई वेबसीरीज सिसकियां रिलीज हो चुकी है।
  • इस वेबसीरीज में नूर मालविका ने ऐसे हॉट सीन दिए हैं कि आपके पसीने छूट जाएंगे।
  • 28 साल की नूर मालबिका मुंबई शहर में पली-बढ़ी और मॉडलिंग से एक्टिंग की दुनिया में आई हैं। 

Noor Malabika Hot Intimate Scenes: उल्लू ऐप पर नई वेबसीरीज सिसकियां रिलीज हो चुकी है। पांच अगस्त को मेकर्स ने इस सीरीज को रिलीज किया। बीते कुछ दिनों से इसका ट्रेलर यूट्यूब पर छाया हुआ था। इस वेबसीरीज में नूर मालविका ने ऐसे हॉट सीन दिए हैं कि आपके पसीने छूट जाएंगे। इस वेब सीरीज का जॉनर फैंटेसी, ड्रामा और रोमांस है। व्यूज के मामले में इस सीरीज ने पहले ही दिन रिकॉर्ड कायम कर दिया है। 

ट्रेलर से पता चलता है कि यह कहानी है विकास और उसकी पत्नी की। एक दिन विकास को ऑफिस के काम से शहर से बाहर जाना है। घर में उसके बीमार पिता हैं जो बिस्तर से उठ नहीं पाते हैं। विकास की गैरमौजूदगी में विकास की पत्नी अपने ससुर की देखभाल करती है। मेकर्स ने दोनों की करीबी को इतने रोमांटिक तरीके से फिल्माया है कि यह अब तक की सबसे हॉट वेबसीरीज बन गई। 



नूर मालबिका ने विकास की पत्नी रेणु के किरदार को बेहद खूबसूरती से निभाया है। स्क्रीन पर अपने कातिलाना अंदाज से नूर ने कविता भाभी, सविता भाभी को भी मात दे दी है। स्क्रीन पर उनसे नजरें हटाने को दिल नहीं करता है। यही वजह है कि लोग उनकी अदाकारी काफी पसंद करते हैं। 28 साल की नूर मालबिका मुंबई शहर में पली-बढ़ी और मॉडलिंग से एक्टिंग की दुनिया में आई हैं। 

Also Read: ओटीटी पर इस एक्ट्रेस ने चलाया हॉटनेस का जादू, इंटिमेट सीन देकर मचाया तहलका



नूर मालबिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन दिलकश फोटोज शेयर करती रहती हैं। फेसबुक और इंस्टाग्राम पर उनके हजारों की संख्या में फॉलोअर्स हैं। फैंस को भी उनकी नई नई तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार रहता है। उनकी एक तस्वीर को हजारों की संख्या में लाइक्स मिलते हैं। सिसकियां से पहले नूर, माफिया 2 नाम की वेबसीरीज में भी काम कर चुकी हैं। इतना ही नहीं, वह साली आधी घरवाली, आई एम सॉरी टीजर में भी अपना जलवा दिखा चुकी हैं।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।