लाइव टीवी

सलमान खान की फिल्म के इस एक्टर के साथ जुड़ा Sonakshi Sinha का नाम, जानें क्या है खबर की सच्चाई

Updated Apr 13, 2020 | 21:24 IST

Sonakshi Sinha dating rumour: हाल ही में खबरें आईं थीं कि सोनाक्षी सिन्हा नोटबुक के हीरो को डेट कर रही हैं। हालांकि अब एक्टर ने इस पर रिएक्शन दिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Sonakshi Sinha dating rumour
मुख्य बातें
  • जहीर इकबाल के साथ आई सोनाक्षी की डेटिंग की खबरें
  • सलमान की फिल्म नोटबुक में आए थे नजर जहीर
  • फिल्म में प्रनूतन के साथ बनी थी जोड़ी

बॉलीवुड में रिश्ते बनते-बिगड़ते रहते हैं। प्रोफेशनल के साथ-साथ एक्टर्स की पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा चर्चा होती रहती है। खासकर की डेटिंग और ब्रेकअप की खबरें आना बहुत आम है। इन दिनों बॉलीवुड की दबंग एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के अफेयर की खबरें आ रही थीं। कहा जा रहा था कि वे जहीर इकबाल को डेट कर रही हैं। जहीर ने सलमान खान द्वारा प्रोड्यूस्ड फिल्म नोटबुक से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था।

हाल ही में जहीर ने सोनाक्षी के साथ डेटिंग की खबरों पर रिएक्शन दिया। ईटाइम्स के साथ इंटरव्यू में जब जहीर ने पूछा गया कि क्या वे सोनाक्षी को डेट कर रहे थे? तो उन्होंने इसका खंडन किया। एक्टर ने बताया कि जब सोनाक्षी के साथ उनके रिलेशनशिप की खबरें इंटरनेट पर आने लगी, उस वक्त वे किसी और डेट कर रहे थे। अब उनका उस लड़की से ब्रेकअप हो चुका है।

जहीर ने उस दिन को याद किया, जब उन्होंने पहली बार सोनाक्षी के साथ अपने लव अफेयर की रिपोर्ट पढ़ी थी। उन्होंने कहा कि जिस दिन यह हुआ, हमने (सोनाक्षी और मैंने) एक-दूसरे को मैसेज किया क्योंकि हमें गूगल अलर्ट पर एक नोटिफिकेशन मिला था। क्या आप जानते हैं कि गड़बड़ी क्या थी? मैं किसी ऐसी लड़की को डेट कर रहा था जिसे कोई नहीं जानता था। हमारे बीच यह थोड़ा अजीब हो गया क्योंकि सोनाक्षी को पता था कि मैं किसको डेट कर रहा हूं।

जहीर ने बताया कि मैं और सोनाक्षी इस अफवाह पर हंस रहे थे। लेकिन हम पहली बार ऐसी किसी स्थिति का सामना कर रहे थे, इसलिए हमें नहीं पता था कि हम कैसे रिएक्ट करें। उन्होंने बताया कि मैं और सोनाक्षी साथ में वक्त बिताते हैं, इस वजह से शायद ये अफवाह शुरू हुई होगी।

इंटरव्यू के दौरान जहीर से ये भी पूछा गया कि क्या वे सलमान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली का हिस्सा हैं। तो इस पर उन्होंने जवाब दिया कि ऐसा हो सकता है, यह संभव है। कुछ भी हो सकता है। मुझे नहीं पता! अगर ऐसा होता है, तो मुझे बहुत खुशी होगी! बता दें कि जहीर फिल्म नोटबुक में मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन बहल के साथ नजर आए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।