लाइव टीवी

अब SSR को लेकर निशाने पर आए Aamir Khan, PK में सीन कटवाने को लेकर फूटा सुशांत के फैंस का गुस्सा

Updated Sep 12, 2020 | 09:59 IST

Sushant Scene cut in PK Film: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने पीके फिल्म में प्रभावशाली किरदार निभाया था और अब उनके अहम सीन पर कैंची चलाने के लिए लोग आमिर खान को निशाने पर ले रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सुशांत सिंह राजपूत और आमिर खान
मुख्य बातें
  • पीके फिल्म में सुशांत ने निभाया था सरफराज़ यूसुफ नाम का अहम किरदार
  • उनके इमोशनल सीन पर कैंची चलाने को लेकर फैंस ने आमिर खान को लिया आड़े हाथ
  • अनुभव के लिए SSR ने की थी पीके फिल्म, फीस में लिए थे महज 20 रुपए

मुंबई: पीके आमिर खान की सबसे लोकप्रिय फिल्मों में से एक है जिसमें अभिनेता ने एक एलियन का किरदार निभाया था। उनके साथ इस फिल्म की मुख्य भूमिका में अनुष्का शर्मा नजर आई थीं। इसके अलावा इस फिल्म में एक और अभिनेता था जो इन दिनों लगभग हर दिन सुर्खियों में रहता है और वो नाम है सुशांत सिंह राजपूत का, जिन्होंने फिल्म में अनुष्का शर्मा के किरदार जग्गू के बॉयफ्रेंड सरफराज़ अहमद का रोल किया था।

यह फिल्म भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी बेहद लोकप्रिय रही थी और कमाई के रिकॉर्ड भी स्थापित किए थे। आमिर खान की जिस फिल्म को लेकर उनकी इतनी प्रशंसा हुई अब उसी फिल्म को लेकर अभिनेता फैंस के निशाने पर आ गए हैं। मामला सुशांत सिंह राजपूत के सीन काटने से जुड़ा हुआ है।

ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि सुशांत का जितना छोटा रोल पीके फिल्म में नजर आता है, वास्तव में यह इतना भी सीमित नहीं था। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के एक बेहद अहम रोमांटिक सीन को काटने की बात सामने आ रही है और इस सीन का वीडियो भी इंटरनेट पर कई जगह वायरल हो रहा है जोकि फिल्म में नहीं था।

इमोशनल करने वाला सुशांत का सीन: इस दृश्य में सुशांत अनुष्का के साथ रोमांटिक अंदाज में पीके के बारे में बात करते हुए इमोशनल हो जाते हैं। फैंस इस बारे में पता चलने के बाद सीन पर कैंची चलाने के लिए आमिर खान और फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी को आड़े हाथ ले रहे हैं।

सुशांत ने फीस में लिए थे महज 20 रुपए: दिलचस्प बात यह है कि सुशांत सिंह राजपूत ने पीके फिल्म में काम करने के लिए कोई बहुत मोटी फीस नहीं ली थी और वह बिना पैसे लिए महज अनुभव के लिए इसमें काम करना चाहते थे लेकिन राजकुमार हिरानी के बोलने पर उन्होंने फिल्म के लिए 20 रुपए स्वीकार किए। इंटरव्यू में पीके के बारे में बात करते हुए सुशांत ने कहा था कि वह आमिर खान और डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के साथ काम करना चाहते थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।