लाइव टीवी

Nushrat Bharucha Hot Photos: जब नुसरत भरूचा ने बिकिनी में ढाया हॉटनेस का कहर, इस बात का सबूत हैं ये 10 फोटोज

Updated Feb 07, 2021 | 23:55 IST

Nushrat Bharucha Hot Photos: नुसरत भरूचा सोशल मीडिया पर कई मर्तबा अपना हॉट अवतार फैंस को दिखा चुकी हैं। उन्होंने ये तस्वीरें खुद इंस्टाग्राम पर शेयर कीं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
नुसरत भरूचा

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा इन दिनों यो यो हनी सिंह और सिंगर नेहा कक्कड़ के गाने 'सईयां जी' में अपने बोल्ड अवतार को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। गाने में उनकी हॉट अदाएं फैंस को खूब पंसद आ रही है। बता दें कि नुसरत का शुमार इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेसेस में होता है, जो सोशल मीडिया पर अपने हॉट अवतार को लेकर चर्चा में रहती हैं। नुसरत कई मर्तबा बार अपना बोल्ड अंदाज फैंस को दिखा चुकी हैं। वह बिकिनी में भी हॉटनेस का कहर ढाते हुए नजर आती हैं। उनकी दिलकश तस्वीरों की फैंस तारीफ करते नहीं थकते। 

नुसरत भरूचा ने साल 2006 में 'जय संतोषी मां' फिल्म से बॉलिवुड डेब्यू किया था। यह फिल्म 1975 में इसी नाम से आई ब्लॉकबस्टर फिल्म की रीमेक थी। इसके बाद नुसरत 'कल किसने देखा' और 'लव सेक्स और धोखा' जैसी फिल्मों में नजर आईं। हालांकि, उन्हें असल पहचान साल 2011 में आई फिल्म 'प्यार का पंचनामा' से मिली। फिल्म में उनके ऑपोजिट कार्तिक आर्यन थे। 'प्यार का पंचनामा' के बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। एक्ट्रेस 'सोनू के टीटू की स्वीटी', 'ड्रीम गर्ल' और 'छलांग' समेत कई बड़ी फिल्मों में अपनी अदाकार का जलवा बिखेर चुकी हैं।

नुसरत काफी खुशमिजाज एक्ट्रेस हैं। हालांकि, उनकी जिंदगी में एक ऐसा वक्त भी आया था, जब वह डिप्रेशन में आ गई थीं। यह वो समय था जब नुसरत को अच्छे ऑफर्स नहीं मिल रहे थे। उन्होंने इस फेज का बहुत ही मजबूती और बहादुरी से सामना किया था। वहीं, नुसरत के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह दो फिल्मों में नजर आने वाली हैं, जिनके नाम 'हुड़दंग' और 'छोरी' हैं। 'हुड़दंग' में एक्ट्रेस के साथ सनी कौशल और विजय वर्मा दिखाई देंगे। दूसरी ओर 'छोरी' मराठी भाषा की हिट फ‍िल्‍म 'लापाछप्‍पी' की हिंदी रीमेक है। यह एक हॉरर फ‍िल्‍म है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।