लाइव टीवी

'क्या वह ब्रा है?' जब बेटी का गाना देखने के बाद नुसरत भरुचा के पिता ने पूछा ये सवाल

Updated May 17, 2020 | 20:44 IST

Nushrat Bharucha Birthday: नुसरत भरुचा आज अपना बर्थडे मना रही हैं। नुसरत ने इस मौके पर एक इंटरव्यू में बताया कि उनका गाना छोटे-छोटे पेग देखने के बाद उनके पिता ने अजीब सा सवाल पूछा था।

Loading ...
Nushrat Bharucha
मुख्य बातें
  • नुसरत भरुचा आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं।
  • नुसरत ने एक इंटरव्यू में फिल्म सोनू की टीटू की स्वीटी का किस्सा शेयर किया।
  • नुसरत ने बताया कि गाना देखने के बाद उनके पिता ने उनसे अजीब सावाल किया।

मुंबई. सोनू की टीटू की स्वीटी, प्यार का पंचनामा जैसी फिल्मों की एक्ट्रेस नुसरत भरुचा आज अपना बर्थडे मना रही हैं। नुसरत ने बेहद कम वक्त में बॉलीवुड में नाम कमा लिया है। अब एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया है कि किस तरह सोनू के टीटू की स्वीटी देखने के बाद उनके पिता ने उनसे अजीब सा सवाल पूछा था। 

पिंकविला से बातचीत में नुसरत भरुचा ने बताया कि फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी का गाना छोटे-छोटे पेग रिलीज हो गया था। मैं इसके बारे में अपने घरवालों को नहीं बताना चाहती थीं। मुझे डर लग रहा था कि वह क्या कहेंगे। 

बकौल नुसरत भरुचा- 'जब ये गाना आ गया तो मैं प्रमोशन के बाद घर वापस लौटी थी। घर लौटकर मैंने देखा था कि हमारे बड़े से टीवी पर छोटे-छोटे पेग गाना चल रहा था। हमारी पूरी फैमिली इसे देख रही थी।'   

पिता ने पूछा ये सवाल 
नुसरत ने बताया कि 'मैंने झांककर देख रही थी। तभी मेरे पिता ने धीरे से मेरी तरफ देखा और पूछा- 'क्या तुमने ब्रा पहनी हुई है?' ये सुनकर मैं काफी हंसी। मैंने उन्हें बताया कि ये ब्रालेट है। मैं सोच रही थी कि इससे मैं कैसे निकलूंगी।'

नुसरत भरुचा के पिता तनवीर बिजनेसमैन हैं। वहीं, उनकी मम्मी तंसीम हाउसवाइफ हैं। नुसरत ने साल 2006 में फिल्म जय संतोषी मां से डेब्यू किया था। उन्हें पहचान फिल्म प्यार का पंचनामा से मिली थी। उन्होंने फिल्मों में आने से पहले टीवी सीरियल में भी काम किया था। 

इन फिल्मों में आएंगी नजर
वर्कफ्रंट की बात करें तो नुसरत भरुचा आखिरी बार फिल्म ड्रीम गर्ल में नजर आईं थीं। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना लीड रोल में थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस में ब्लॉकबस्टर रही थी। ड्रीम गर्ल ने लगभग 140 करोड़ का कलेक्शन किया था।

नुसरत भरुचा अब  राजकुमार राव के साथ फिल्म छलांग में नजर आने वाली हैं। फिल्म 31 जनवरी को रिलीज होने वाली थीं, लेकिन इसकी रिलीज टल गई है। इसके अलावा वह फिल्म हुड़दंग में भी नजर आने वाली हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।