लाइव टीवी

Chhalaang: राजकुमार राव और नुशरत भरुचा की फिल्म का बदला नाम, इस दिन होगी रिलीज

Updated Dec 07, 2019 | 17:21 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Rajkumar Rao Nushrat Bharucha Film Challang: नुशरत भरुचा और राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्म तुर्रम खान का नाम बदल गया है। हालांकि, ये फिल्म पुरानी रिलीज डेट यानी 31 जनवरी को रिलीज होगी।

Loading ...
Nushrat Bharucha, Rajkumar Rao
मुख्य बातें
  • नुशरत भरुचा और राजकुमार राव की फिल्म तुर्रम खान का नाम बदल गया है।
  • तुर्रम खान फिल्म अब छलांग नाम से 31 जनवरी 2020 में रिलीज होगी।
  • छलांग को अजय देवगन और लव रंजन प्रोड्यूस कर रहे हैं।

मुंबई. नुशरत भरुचा और राजकुमार राव की फिल्म को नया नाम मिल गया है। इस फिल्म का नाम होगा छलांग। ये फिल्म अगले साल 31 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। फिल्म के डायरेक्टर हंसल मेहता ने इसे कनफर्म किया है। 

छलांग पहले तुर्रम खान के नाम से रिलीज होने वाली थी। नाम बदलने के साथ फिल्म का पहला टीजर पोस्टर भी रिलीज हो गया है। पोस्टर में नुशरत और राजकुमार रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं।

छलांग के जरिए लगभग 10 साल बाद नुशरत और राजकुमार राव की जोड़ी बड़े पर्दे पर वापसी करेगी। इससे पहले दोनों साल 2010 में आई फिल्म लव सेक्स और धोखा में दिखाई दिए थे। ये राजकुमार राव की पहली फिल्म थी। 

ऐसी होगी कहानी
छलांग एक कॉमेडी फिल्म होगी। ये यूपी के एक छोटे से शहर पर आधारित होगी। फिल्म में राजकुमार और नुशरत के अलावा मोहम्मद जीशान अयूब भी हैं। फिल्म के डायरेक्टर हंसल मेहता ने राजकुमार राव के बर्थडे पर इस फिल्म की घोषणा की थी। 

छलांग को सोनू की टीटू की स्वीटी के डायरेक्टर लव रंजन प्रोड्यूस कर रहे हैं।  लव रंजन के अलावा अजय देवगन भी इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। राजकुमार राव ने इससे पहले फिल्म सिटी लाइट्स और ओमार्टा में हंसल मेहता के साथ काम किया है। 

इन फिल्मों में आएंगे नजर 
वर्कफ्रंट की बात करें तो राजकुमार राव छलांग के अलावा हार्दिक मेहता की हॉरर कॉमेडी फिल्म रुही आफ्जा में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट जान्हवी कपूर होंगी। राजकुमार की आखिरी फिल्म मेड इन चाइना थी। दिवाली के मौके पर रिलीज हुई ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा सकी। 

नुशरत के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह छलांग के अलावा हुड़दंग में नजर आने वाली हैं। नुशरत इससे पहले आयुष्मान खुराना के अपोजिट फिल्म ड्रीम गर्ल में नजर आई थीं। फिल्म ने 130 करोड़ से ज्यादा कमाई की थी।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।