लाइव टीवी

Nusrat Jahan Rath Yatra: नुसरत जहां ने की आरती और खींचा रथ, कोलकाता में जगन्नाथ यात्रा में दिखा ट्रेडिशनल लुक

Updated Jul 02, 2020 | 10:43 IST

Nusrat Jahan TMC MP Rath Yatra Kolkata: तृणमूल कांग्रेस के सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां ने कोलकाता में हुई रथ यात्रा उत्सव का हिस्सा लिया। नुसरत पति निखिल के साथ इस्कॉन मंदिर में पूजा अर्चना करते दिखी...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
पति के साथ नुसरत जहां।
मुख्य बातें
  • नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।
  • इंस्‍टाग्राम पर उन्‍हें 21 लाख से ज्‍यादा लोग फॉलो करते हैं।
  • नुसरत जहां ने 2011 में बंगाली फ‍िल्‍म Shotru से डेब्‍यू किया था।

तृणमूल कांग्रेस के सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां ने बुधवार को कोलकाता में हुई रथ यात्रा उत्सव का हिस्सा लिया। अभिनेत्री नुसरत ने इस दौरान अपने पति निखिल जैन के साथ मंदिर के बाहर भगवान जगन्नाथ की आरती की। नुसरत और निखिल इस्कॉन मंदिर में भगवान जगन्नाथ, बलभद्र और सुभद्रा की पूजा अर्चना करते दिखे। नुसरत जहां और पति निखिल जैन की रथयात्रा के दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इसमें नुसरत पूजा करती और रथ खींचती भी दिख रही हैं।

नुसरत जहां और निखिल जैन पूजा के वक्त कोरोना वायरस से सुरक्षा को लेकर पूरे एहतियात बरतते दिखे। इस दौरान नुसरत और निखिल मास्क पहने नजर आए। ग्रीन कलर के सूट में नुसरत एकदम ट्रेडीशनल लुक में नजर आईं। आपको बता दें, नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्‍सर अपनी तस्‍वीरें या वीडियो इंस्‍टाग्राम पर साझा करती रहती हैं। इंस्‍टाग्राम पर उन्‍हें 21 लाख से ज्‍यादा लोग फॉलो करते हैं।


कौन हैं नुसरत जहां 
नुसरत जहां ने 2011 में बंगाली फ‍िल्‍म Shotru से डेब्‍यू किया था और उनके बाद वह स्‍क्रीन पर जम गईं। अब तक वह दो दर्जन फ‍िल्‍मों में काम कर चुकी हैं और कई अवॉर्ड अपने नाम कर चुकी हैं। नुसरत जहां ने साल 2010 में ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीत अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी। नुसरत ने फिल्म शोतरू से डेब्यू किया था। नुसरत जहां ने खोखा 420, खिलाड़ी और सोंधे नमार आगेय जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 

सांसद बनने के बाद से सुर्खियों में हैं नुसरत

तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली अदाकारा नुसरत जहां आए दिन किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। कह सकते हैं कि जब से वह सांसद बनी हैं तभी से वह सुर्खियों में हैं। सांसद बनने के बाद शपथ लेने संसद पहुंचीं नुसरत साड़ी और मंगलसूत्र पहने नजर आईं तो मुस्लिम धर्मगुरुओं ने उनकी आलोचना की। उसके बाद हनीमून पर शॉर्ट ड्रेस पहने फोटोज को लेकर भी नुसरत को ट्रोल होना पड़ा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।