लाइव टीवी

New Digital Releases October 2020 : खाली पीली, गंदी बात से मिर्जापुर 2 तक - देखें अक्‍टूबर का फ‍िल्‍मी कलैंडर

Updated Oct 03, 2020 | 20:35 IST

October 2020 Digital Movie Release Calender : अक्टूबर महीने में एंटरटेनमेंट से भरपूर कुछ ड्रामाटिक, रोमांटिक, थ्रिलर और क्राइम मूवीज व वेब सीरीज र‍िलीज होने जा रही हैं। आप भी नोट कर लें ये पूरा कलैंडर।

Loading ...
October 2020 Digital Online Movie Release Calender
मुख्य बातें
  • अक्‍टूबर के अंत में म‍िर्जापुर का सीक्‍वल आएगा
  • 2 अक्‍टूबर को नवाजुद्दीन स‍िद्दीकी की सीर‍ियस मैन र‍िलीज हो रही है
  • अनन्‍या पांडे और ईशान खट्टर की खाली पीली अक्‍टूबर में आ रही है

अक्टूबर महीने में आप कुछ नई बॉलीवुड फिल्में और वेब सीरीज फेमस ओटीटी प्लेटफार्म पर देख सकेंगे। अमेजॉन प्राइम, हॉटस्टार, नेटफ्लिक्स, सोनी लाइव जैसे कई डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आपको ड्रामा से भरपूर रोमांटिक, थ्रिलर और क्राइम सीरीज देखने को मिलेंगी। तो चलिए जानते हैं कि आने वाले महीने में कौन-कौन सी मूवीज और धाकड़ वेब सीरीज होने जा रही है रिलीज। 

Expiry Date 
एक्सपायरी डेट वेब-सीरीज हिंदी और तेलुगु भाषा में आपको 'जी 5' डिजिटल प्लेटफॉर्म पर 2 अक्टूबर से देखने को मिलेगी। इस वेब सीरीज में स्नेहा, मधु शालिनी, टोनी ल्यूक, और अली रेजा लीड रोल्स में हैं। 

Serious Man 


नवाजुद्दीन सिद्धकी की आने वाली नई बॉलीवुड मूवी 'सीरियस मैन' 'नेटफ्लिक्स' पर '2 अक्टूबर' को रिलीज होगी। इस मूवी को सुधीर मिश्रा ने डायरेक्ट किया है और नवाजुद्दीन के साथ इंदिरा तिवारी लीड रोल में हैं। 

Ka Pae Ranasingam
'जी प्लेक्स' पर विजय सेतुपति की तमिल मूवी 2 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है जिसमें विजय सेतुपति के साथ ऐश्वर्या राजेश नजर आएंगी। 

khaali peeli


'2 अक्टूबर' को 'जी प्लेक्स' पर मकबूल खान की फिल्म 'खाली पीली' रिलीज होने जा रही है जिसमें ईशान खट्टर और अनन्या पांडे लीड कैरेक्टर्स हैं। आपको बता दें कि जी प्लेक्स पे-पर-व्यू डिजिटल प्लेटफॉर्म है। 

Orey Bujjiga
'आहा' डिजिटल प्लेटफॉर्म पर '2 अक्टूबर' को विजय कुमार गोंडा की तेलुगू मूवी 'ओरे बूज्जिगा' प्रीमियर होने के लिए तैयार है। तेलुगू मूवी में राज तरुण, हेभा पटेल और मालविका नैयर स्टार कास्ट हैं। 

Nishabdham


2 अक्टूबर के ही दिन अमेजॉन प्राइम पर हेमंत मधुकर की तेलुगू मूवी 'निशब्दाम' रिलीज होने जा रही है जिसमें अनुष्का, माधवन, शालिनी पांडे, अंजलि और माइकल मैडसन मूवी के मुख्य केंद्र हैं। 

High
निखिल राव द्वारा निर्देशित वेब-सीरीज 'हाई' 7 अक्टूबर को एमएक्स प्लेयर डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। इस मूवी में आपको अक्षय ओबरॉय, रणवीर शौरी, श्वेता बसु प्रसाद, कुणाल नायक जैसे कई उम्दा कलाकार दिखेंगे। 

Gandi Baat 5
एकता कपूर द्वारा डेवलप्ड और सचिन मोहिते द्वारा क्रिएटेड और प्रोड्यूस्ड 'गंदी बात सीजन 5' अब एएलटी बालाजी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 8 अक्टूबर को रिलीज होगी। आपको बता दें कि इससे पहले सीजन 1 से 4 तक यह वेब सीरीज सुर्खियों में रही है।

Ginny Weds Sunny


'गिनी वेड्स सनी' हिंदी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है जिसमें यामी गौतम और विक्रांत, गिनी और सनी के किरदार में नजर आएंगे। इस मूवी को पुनीत खन्ना ने डायरेक्ट किया है और विनोद बच्चन ने प्रोड्यूस किया है। अनाउंसमेंट के दौरान यह बताया गया था कि इस मूवी को 9 अक्टूबर के दिन नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। 

Scam 1992 : The Harshad Mehta story
Scam 1992, देबाशीष बसु और सुचेता दलाल की किताब पर आधारित है। इस वेब सीरीज में प्रतीक गांधी, श्रेया धनवंतरी, सतीश कौशिक, निखिल द्विवेदी, अनंत महादेवन, रजत कपूर, केके रैना जैसे कलाकार शामिल हैं। हर्षद मेहता के जीवन पर बनी वेब सीरीज दिखाती है कि एक आदमी कैसे शेयर मार्केट को ऊंचाइयों तक ले जाता है और फिर उसे बर्बाद कर देता है। ये 9 अक्‍टूबर को सोनी ल‍िव पर र‍िलीज होगी। 

Evil Eye
'एविल आई' एक अमेरिकन हॉरर फिल्म है जिसे ऐलन और राजीव देसाई ने डायरेक्ट किया है। यह मूवी माधुरी शेखर के एक ऑडियो प्ले पर आधारित है। इस मूवी में सरिता चौधरी, सुनीता मानी जैसे कलाकारों को फीचर किया गया है। जेसन बल्म और प्रियंका चोपड़ा मूवी के एक्सक्यूटिव डायरेक्टर हैं और इस मूवी को ब्लमहाउस प्रोडक्शन और पर्पल पेबल पिक्चर्स बैनर के अंडर 13 अक्टूबर को अमेजॉन प्राइम पर रिलीज किया जा रहा है। 

Poison Season 2
विशाल पांडे द्वारा निर्देशित पॉइजन 2 भारतीय वेब सीरीज है जिसे पनोरमा एंटरटेनमेंट और बॉम्बे मीडिया वर्क्स ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। 16 अक्टूबर को इस वेब सीरीज को 'जी 5' डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा जिसमें आफताब शिवदासानी, राई लक्ष्मी, पूजा चोपड़ा और राहुल देव लीड रोल्स में नजर आएंगे।

Comedy Couple
'21 अक्टूबर' के दिन 'जी 5' पर 'कॉमेडी कपल' रिलीज होगी जिसमें साकिब सलीम और श्वेता बसु प्रसाद नजर आएंगे। इस मूवी को नचिकेत समंत ने डायरेक्ट किया है। 

Mirzapur 2


23 अक्टूबर को 'मिर्जापुर 2' अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। इस वेब सीरीज को देखने के लिए फैंस काफी बेताब हैं। इससे पहले 'मिर्जापुर सीजन 1' भी दर्शकों के बीच तहलका मचा चुका है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।