लाइव टीवी

Box Office Prediction: रिलीज को तैयार माधवन की 'रॉकेट्री' और आदित्य रॉय कपूर की 'ओम', जानें पहले दिन कैसी रहेगी कमाई

Updated Jun 30, 2022 | 10:34 IST

एक जुलाई को आर माधवन फिल्म रॉकेट्री- द नम्बी इफेक्ट से निर्देशन में डेब्‍यू करने जा रहे हैं। ये फिल्म पूर्व वैज्ञानिक नंबी नारायणन की जिंदगी पर आधारित है जिन्हें जासूसी के आरोपों में फंसा दिया गया था। वहीं बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर की फिल्म ओम भी एक जुलाई को पर्दे पर आने वाली है।

Loading ...
Om and Rocketry Box office Prediction
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर की फिल्म ओम भी एक जुलाई को पर्दे पर आने वाली है।
  • इस फिल्म में 'दिल बेचारा' में नजर आईं अदाकारा संजना सांघी भी लीड रोल में नजर आएंगी।
  • एक जुलाई को आर माधवन फिल्म रॉकेट्री- द नम्बी इफेक्ट से निर्देशन में डेब्‍यू करने जा रहे हैं।

Om and Rocketry Box office Prediction: जून की तरह जुलाई का महीना भी सिनेमा जगत के लिए मनोरंजन से भरा होने वाला है। पहली ही तारीख को बॉलीवुड एक्‍टर आर माधवन फिल्म रॉकेट्री- द नम्बी इफेक्ट से निर्देशन में डेब्‍यू करने जा रहे हैं। ये फिल्म पूर्व वैज्ञानिक नंबी नारायणन की जिंदगी पर आधारित है जिन्हें जासूसी के आरोपों में फंसा दिया गया था।  यह फिल्म एक जुलाई को रिलीज होने वाली है। 

वहीं बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर की फिल्म ओम भी एक जुलाई को पर्दे पर आने वाली है। कपिल वर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा में नजर आईं अदाकारा संजना सांघी भी लीड रोल में नजर आएंगे। यह पहली बार है जब आदित्य रॉय कपूर और संजना सांघी एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे। 

Also Read: 'जुग जुग जियो' ने लगाया अर्धशतक, 6 दिन में 50 करोड़ के पार हुई कमाई

फिल्म बिजनेस के जानकार इन दोनों फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का अनुमान लगाने में जुटे हैं। जून में सम्राट पृथ्वीराज, मेजर, जनहित में जारी, निकम्मा, शेरदिल, जुग जुग जीयो जैसी फिल्में रिलीज हुईं। इनमें से बॉक्स ऑफिस पर केवल जुग जुग जीयो ही सफल रही। ऐसे में इन दोनों फिल्मों के सामने जुग जुग जियो चुनौती बनी हुई है। इस फिल्म का यह पहला सप्ताह है और ये बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। 

ऐसी रह सकती है ओपनिंग

फिल्म बिजनेस की समझ रखने वाले इन दोनों फिल्मों की ओपनिंग को लेकर सीधे सीधे कुछ नहीं कह पा रहे हैं। हालांकि उनका मानना है कि माधवन की फिल्म रॉकेट्री- द नम्बी इफेक्ट, आदित्य की फिल्म ओम से अच्छा प्रदर्शन करेगी। ऐसे में आंकड़ों की बात करें तो फिल्म रॉकेट्री- द नम्बी इफेक्ट पहले दिन 4 से 5 करोड़ की कमाई कर सकती है, वहीं ओम की कमाई 2 से 3 करोड़ रह सकती है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।