लाइव टीवी

Nidhi Mahawan: 'गंदी बात' फेम निधि महावन ने नई सीरीज में की बोल्डनेस की हद पार, सीन देखकर फैंस के छूटे पसीने

Updated Jun 29, 2022 | 21:32 IST

Gandii Baat actress Nidhi Mahawan: एकता कपूर की वेब सीरीज गंदी बात के सीजन 6 (Gandii Baat Season 6) में अपनी हॉट अदाओं का जादू चलाकर फैंस को दीवाना बना देने वाली निधि महावन इन दिनों चर्चा में हैं।

Loading ...
Gandii Baat actress Nidhi Mahawan
मुख्य बातें
  • गंदी बात- 6 में अपनी हॉट अदाओं का जादू चलाकर चर्चा में आईं निधि महावन
  • निधि महावन की इस सीरीज का नाम है लवली मसाज पार्लर
  • इस सीरीज में उन्होंने ऐसे हॉट और बोल्ड सीन दिए हैं देखने वालों को पसीने आ गए

Gandii Baat fame Nidhi Mahawan hot Pics: एकता कपूर की वेब सीरीज गंदी बात के सीजन 6 (Gandii Baat Season 6) में अपनी हॉट अदाओं का जादू चलाकर फैंस को दीवाना बना देने वाली निधि महावन इन दिनों चर्चा में हैं। उन्हें उल्लू ऐप की वेबसीरीज में देखा जा रहा है। निधि महावन की इस सीरीज का नाम है लवली मसाज पार्लर (Lovely Massage Parlour) जिसमें उन्होंने ऐसे हॉट और बोल्ड सीन दिए हैं देखने वालों को पसीने आ गए।  

लवली मसाज पार्लर के तीन सीजन हैं। इस पूरी सीरीज में निधि मसाज गर्ल के रोल में नजर आई हैं जो लवली मसाज पार्लर में तो आम मसाज देती है लेकिन अतिरिक्त सुविधा की डिमांड वो दूसरी जगह पूरी करती है। इस सीरीज में निधि महावन को कई पुरुषों के साथ इंटिमेट सीन देते देखा गया है जबकि एक सीजन में तो वह लेस्बियन रोमांस करती नजर आ रही हैं।

इस सीरीज में बोल्ड सीन की भरमार है। निधी माहवन की भूमिका भी लोगों को पसंद आई हैं। एक इंटरव्यू में निधी ने बताया कि उन्हें शुरू से ही एक्टिंग का शौक था फिर पैरेंट्स की परमिशन के बाद वे अपने करियर पर फोकस करने लगीं।

निधि एक इंडियन एक्ट्रेस और मॉडल है इन्होंने कई सारी वेब सीरीज में काम किया है जिसके कारण इनकी फैन फॉलोइंग काफी बढ़ चुकी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, निधि महवन का जन्म 26 अप्रैल 1986 को नई दिल्ली में हुआ था।

OTT पर बोल्डनेस की हद पार कर चुकी हैं Aayushi Jaiswal, स्क्रीन पर 'लेस्बियन रोमांस' कर मचाया तहलका

इन्होंने अपने स्कूल की पढ़ाई JD Tytler School, New Delhi से की और ग्रेजुएशन Hindu College, University of Delhi से किया है। निधि को आदिश्या (2017), ओएस (2012) और गंदी बात (2018) के लिए जाना जाता है। अपने किरदारों की बदौलत इंस्टाग्राम पर उनकी जबरदस्त फॉलोइंग है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।