लाइव टीवी

Priyaank Sharma: शादी करने वाले हैं पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक शर्मा, कोर्ट मैरिज के लिए किया आवेदन

Updated Dec 08, 2020 | 12:30 IST

Priyaank Sharma & Shaza Morani Wedding: अदाकारा पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक शर्मा दूल्‍हा बनने की तैयारी में हैं। वह निर्माता करीम मोरानी की बेटी शाजा मोरानी के साथ शादी करने वाले हैं।

Loading ...
Priyaank Sharma & Shaza Morani
मुख्य बातें
  • अदाकारा पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक शर्मा दूल्‍हा बनने की तैयारी में हैं।
  • वह निर्माता करीम मोरानी की बेटी शाजा मोरानी के साथ शादी करने वाले हैं।
  • दोनों ने शादी के लिए कोर्ट में आवेदन कर दिया है, एक दूसरे को कर रहे थे डेट।

Priyaank Sharma & Shaza Morani Wedding: अदाकारा पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक शर्मा दूल्‍हा बनने की तैयारी में हैं। वह निर्माता करीम मोरानी की बेटी शाजा मोरानी के साथ शादी करने वाले हैं। दोनों ने शादी के लिए कोर्ट में आवेदन कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अगले साल दोनों एक दूसरे के हमसफर हो जाएंगे। कोरोना की वजह से साल 2020 में किसी दिग्‍गज सितारे ने शादी नहीं की लेकिन लगता है कि 2021 में कई सितारों को उनके हमसफर मिल सकते हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, कोर्ट मैरिज करने के बाद धूमधाम से शादी का जश्‍न होगा और यह कार्यक्रम फरवरी 2021 में हो सकता है। इस साल की शुरुआत में अक्षय खन्ना और भोजपुरी सुपरस्‍टार रवि किशन की बेटी रीवा किशन के साथ फ‍िल्‍ सब कुशल मंगल में नजर आए प्रियांक काफी समय से शाजा को डेट कर रहे थे। सोशल मीडिया पर दोनों एक दूसरे के साथ तस्‍वीरें भी शेयर करते रहते हैं। 

अब इस जोड़ी ने अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने का फैसला किया है। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, इस कपल ले शादी के लिए कोर्ट में आवेदन किया है। दोनों को शादी से पहले एक महीने का नोटिस देना होगा। हालांकि इस जानकारी के बारे में अधिकृत रूप से बयान सामने नहीं आया है।

बता दें कि प्रियांक शर्मा बॉलीवुड में भी अच्‍छे मौके की तलाश में हैं। फ‍िल्‍म सब कुशल मंगल से उनको जैसे उम्‍मीद थी, वैसा प्रदर्शन नहीं हो सका। शादी के बाद वह किसी अच्‍छे प्रोजेक्‍ट के साथ वापसी कर सकते हैं। शाजा मोरानी की बात करें तो वह सेलिब्रिटी और इवेंट मैनेजमेंट कंपनी की डायरेक्‍टर हैं। सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं और अक्‍सर हॉट तस्‍वीरें साझा करती रहती हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।