लाइव टीवी

Pulkit on dating Kriti Kharbanda: कृति खरबंदा के बाद अब पुलकित सम्राट ने तोड़ी डेटिंग पर चुप्पी, कही ये बात

Updated Nov 23, 2019 | 19:27 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Pulkit Samrat, Kriti Kharbanda Relationship: हाल ही में कृति खरबंदा ने पुलकित सम्राट से डेटिंग की बात को स्वीकार किया था। अब पुलकित ने इस पर चुप्पी तोड़ी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Pulkit on dating Kriti Kharbanda: पुलकित सम्राट ने मानी कृति खरबंदा को डेट करने की बात
मुख्य बातें
  • पुलकित ने कृति खरबंदा से अफेयर की बात स्वीकार की
  • पुलकित और कृति फिल्म पागलपंती में साथ नजर आ रहे हैं
  • इससे पहले पुलकित ने श्वेता रोहिरा से शादी की थी और दोनों का तलाक हो गया

बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा को लेकर काफी वक्त से चर्चा थी। कहा जा रहा था कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हाल ही में कृति खरबंदा ने पुलकित के साथ अपने रिश्ते पर हामी भरी थी। उन्होंने सार्वजनिक रूप से डेटिंग की खबरों को स्वीकार किया। कृति के बाद अब पुलकित ने रिलेशनशिप को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

पुलकित और कृति दोनों फिल्म पागलपंती में नजर आ रही हैं। इसकी मुंबई में स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान कृति ने कहा कि हम अपने रिश्ते को छिपा नहीं रहे हैं, लेकिन मुझे लगता है कि लोगों को हमें थोड़ा स्पेस देना चाहिए, क्योंकि ये पारिवारिक चीज है। इस पर पुलकित ने कहा कि मुझे लगता है कि व्यक्तिगत और पारिवारिक मामलों को परिवार के अंदर ही सीमित रखना चाहिए। हमारे परिवार कैमरे और मीडिया से शर्माते हैं। हमारी ओर से उनकी भावनाओं को व्यक्त करना सही नहीं है। मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि हम खुश हैं।

इससे पहले कृति ने भी एक इंटरव्यू के दौरान माना की वे पुलकित के साथ रिलेशनशिप में हैं। उनके अफेयर पर आ रही खबरों को लेकर कृति ने कहा कि ये अफवाहें नहीं हैं। हम एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। सच बताऊं तो मैं चाहती थी कि पहले मेरे पैरेंट्स इस बारे में जाने कि मैं किसी को डेट कर रही हूं। कभी-कभी ये 5 साल हो सकता है और कभी 5 महीने। हमारे मामले में ये 5 महीने था, लेकिन मैं बहुत खुश हूं और मुझे ये मानने में कोई दिक्कत नहीं है कि मैं पुलकित सम्राट को डेट कर रही हूं।

गौरतलब है कि पुलकित सम्राट ने इससे पहले सलमान खान की राखी-सिस्टर बहन श्वेता रोहिरा से साल 2014 में शादी रचाई थी। हालांकि बाद में दोनों अलग हो गए। उस वक्त दोनों के अलग होने की वजह यामी गौतम को माना गया था। लेकिन अब पुलकित, कृति को डेट कर रहे हैं। दोनों की फिल्म पागलपंती 22 नवंबर को ही रिलीज हुई है। इस फिल्म में पुलकित-कृति के अलावा जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज, अरशद वारसी, उर्वशी रौतेला और सौरभ शुक्ला लीड रोल में हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।